हार्दिक पांड्या से तलाक की अटकलों के बीच नताशा ने शेयर की पोस्‍ट, कहा- हम जल्दी ही…

नई दिल्‍ली । हार्दिक पांड्या और नताशा स्तांकोविक के तलाक की खबरें एक बार फिर तेजी से सुर्खियों में आईं जब नताशा ने हाल ही में भारत के वर्ल्डकप जीतने पर कोई पोस्ट नहीं किया, ना ही हार्दिक के लिए। वहीं इस बीच वह सोशल मीडिया पर कई क्रिप्टिक पोस्ट करती रहती हैं। अब नताशा ने अपना वीडियो शेयर किया है। वीडियो में वह सभी को लोगों को जल्दी जज करने के लिए मना कर रही हैं।

जल्दी जज करते हैं

वीडियो में नताशा बोलती हैं, ‘बस एक रैंडम थॉट आया कि हम कितनी जल्दी जज करते हैं सबको। अगर हम किसी को उसके किरदार से बाहर काम करता देखते हैं तो हम रुककर उन्हें ऑब्जर्व नहीं करते हैं। हमारे मन में किसी के लिए सहानुभूति नहीं होती है। हम सीधा जज करते हैं।’

नताशा आगे कहती हैं कि हमें नहीं पता क्या हुआ है। उसके एक्ट, उस सिचुएशन के पीछे क्या वजह है। तो हमें थोड़ा कम जजमेंटल होना चाहिए और ऑब्जर्व ज्यादा। थोड़ी सहानुभूति रखें और लोगों को लेकर धैर्य रखें।

नताशा ने हटाया पांड्या सरनेम

बता दें कि हार्दिक और नताशा के तलाक की खबरें तब शुरू हुई जब रेड्डिट पर एक पोस्ट वायरल हुआ कि नताशा ने इंस्टाग्राम से पांड्या सरनेम हटा दिया है। इसके अलावा नताशा ने शादी की फोटोज भी इंस्टाग्राम से हाइड कर दी थीं। हालांकि बाद में नताशा ने फोटोज को वापस विजिबल कर दिया था।

सेलिब्रेशन में नहीं दिखीं

हाल ही में जब वर्ल्ड कप जीतने के बाद हार्दिक वापस घर आए तब परिवार ने उनके साथ सेलिब्रेट किया। इस दौरान हार्दिक के बेटे, भाई-भाभी उनके बच्चे भी साथ थे, लेकिन नताशा नहीं दिखीं।

follow hindusthan samvad on :