Lok Sabha Election: आज MVA की बैठक में खत्म होगा तनाव? संजय राउत बोले- ‘रामटेक हमारी सिंटिग सीट’

नई दिल्‍ली । महाराष्ट्र में महाविकास अघाड़ी की आज एक बैठक होनी है। इस बैठक के बारे में उद्धव गुट के सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने जानकारी दी है। संजय राउत ने कहा, ‘आज हमारी 4:30 बजे मींटिग है।

उसमें सीट शोयरिंग पर चर्चा नहीं होगी। महाविकास अघाडी में सबकुछ ठीक चल रहा है। मींटिग में आगे की रैली और सभा पर चर्चा होगी। हमारी लिस्ट आयी है। राउत ने कहा, सभी को लगता है 48 सीट पर लड़ना चाहिये तो लड़ लीजिये। सांगली में हम चुनाव लड़ेंगे।

बैठक में किन मुद्दों पर होगी चर्चा?

आज की बैठक में कॉमन मिनिमम प्रोग्राम, संयुक्त रैलियां, किन मुद्दों को चुनाव प्रचार के दौरान उठाना है इसपर चर्चा की जाएगी। संजय राउत ने प्रकाश आंबेडकर को लेकर कहा, बीजेपी को प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष मदद हो ऐसा कोई कार्य प्रकाश आंबेडकर नहीं करेंगे, क्योंकि वह भी इस लड़ाई में हमारे साथ हैं। खास करके जॉइंट रेली कैंपेन और कॉमन मिनिमम प्रोग्राम क्या होना चाहिए किस विषय पर हमको आगे जाना है, और क्या रणनीति होगी इसपर हमारी चर्चा होगी। शरद पवार, उद्धव ठाकरे, पृथ्वीराज चौहान, बालासाहेब थोराट और नाना पटोले सभी आज के मीटिंग में मौजूद होंगे।

सीट शेयरिंग की चर्चा लगभग पूरी

राउत ने आगे कहा, सीट शेयरिंग की चर्चा लगभग पूरी हो चुकी थी। अब रामटेक हमारी सीटिंग सीट है। हम वहां बार-बार जीते हैं। हमने यह तय किया था कि रामटेक और मुंबई की सीट पर हम लड़ेंगे यह बातें हो चुकी है। कांग्रेस के मन में कोई दर्द हो सकता है। इसी प्रकार का दर्द हमें रामटेक और कोल्हापुर की सीट के बारे में है। महा विकास आगाड़ी में इस प्रकार की बातचीत और सीट की अदला-बदल हो जाती है। अब सभी को लगता है कि 48 सीटों को लड़नी चाहिए तो लड़िये।।। डेमोक्रेसी है।

follow hindusthan samvad on :