वल्‍लभ भवन में लगी आग पर जीतू का सरकार पर हमला, कहा-यह भ्रष्टाचार के पाप को छुपाने की आग

भोपाल । मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में मंत्रालय की पुरानी बिल्डिंग की तीसरी मंजिल पर शनिवार को आग लग गई। तेज हवा के कारण आग चौथी, पांचवीं और छठवीं मंजिल पर भी पहुंच गई। इसकी जानकारी लगने पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी और नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार मंत्रालय पहुंचे। दोनों नेता ने मंत्रालय में जाने का प्रयास किया, लेकिन उन्हें रोक दिया।

यह भ्रष्टाचार के पाप को छुपाने की आग:जीतू

इसके बाद पटवारी और सिंघार वल्लभ भवन के सामने धरने पर बैठ गए। जीतू पटवारी ने कहा कि वल्लभ भवन में भाजपा सरकार ने आग लगवाई है। उन्होंने पूछा कि इसके पहले चार बार आग क्यों लगी और दोषी कौन थे? किस विभाग की कौन सी फाइलें जलीं? पटवारी ने कहा कि पहले भी वल्लभ भवन और सतपुड़ा भवन में चार बार अलग-अलग जगह आग लगी है। आज तक किसी पर कार्रवाई नहीं हुई। आग सरकार ने लगाई है और यह भ्रष्टाचार के पाप को छुपाने की आग है।

आग शिवराज और मोहन यादव की लड़ाई का नतीजा

नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान पर आग लगवाने का आरोप लगाया। सिंघार ने कहा कि पुरानी सरकार के भ्रष्टाचार छिपाने के लिए यह आग लगवाई गई है। इससे पहले सतपुड़ा भवन में भी इसलिए आग लगाई थी। सिंघार ने कहा कि यह आग शिवराज सिंह और मोहन यादव के बीच की लड़ाई का नतीजा है।

follow hindusthan samvad on :