कब्रिस्तान पहुँची पुलिस, दफनाए बच्चे का शव निकलवाकर लिये नमूने

गुना 28 मार्च । रविवार को पुलिस कैन्ट कब्रिस्तान पहुंची और यहां कब्र खोदकर दफनाए गए एक बच्चे का शव निकलवाया। मामला शादी का झांसा देकर एक युवती के साथ करीब एक वर्ष तक ज्यादती किए जाने से जुड़ा है। जिसमें गत दिवस आरोपी की गिरफ्तारी की गई। मामले में बच्चे के शव के नमूने लेकर आरोपी के खिलाफ न्यायालय में बतौर सबूत प्रस्तुत किए जाने की बात कही गई है।

युवती ने दिया था बच्चे को जन्म

बताया जाता है कि जिले के जामनेर का निवासी संजय मेर एक युवती को करीब एक साल तक अपने साथ रखे रहा और ज्यादती करता रहा। इस दौरान वह युवती को शांदी का झांसा देता रहा। जिससे युवती ने विरोध दर्ज नहीं कराया। बाद में युवती गर्भवती हुई और उसने एक बच्चे को जन्म दिया। हालांकि बच्चे की मौत जन्म के 10-12 दिन बाद हो गई। जिसे कैन्ट कब्रिस्तान में दफना दिया गया।

युवती ने दर्ज कराई पुलिस में शिकायत

इस मामले को लेकर युवती ने शहर कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई। जिसमें शादी करने की बात कहने पर आरोपी पर गालियां देकर मारपीट करने का आरोप भी लगाते हुए जान से धमकी देने की बात कही गई। शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध क्रमांक 274-21 धारा 376, 366, 323, 294, 506 बी पर कायमी की। आरोपी को पुलिस ने हीराबाग से गिरफ्तार कर लिया है।

follow hindusthan samvad on :