छिंदवाड़ा: 15 हजार रुपये की रिश्वत लेते उपयंत्री रंगे हाथ गिरफ्तार


छिंदवाड़ा, 11 जनवरी । छिंदवाड़ा जिले के नगर परिषद हर्रई के कार्यालय में बुधवार की दोपहर को लोकायुक्त पुलिस ने दबिश देकर उपयंत्री सतीश डेहरिया को 15 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़ा है।

जबलपुर लोकायुक्त पुलिस के ट्रैप दल ने हिस को बताया कि अभिषेक (36) पुत्र उमाशंकर साहू (ठेकेदार)निवासी हर्रई जिला छिंदवाड़ा ने बीते दिन पुलिस अधीक्षक लोकायुक्त जबलपुर कार्यालय में उपस्थित होकर शिकायत दी थी कि उसके द्वारा साधना हार्डवेयर हर्रई की ओर से नगर परिषद हर्रई में टचिंग ग्राउंड ग्राउंड (कचरा संग्रहण) के गेट का निर्माण करीब 8 माह पूर्व कराया गया जिसका करीब 37000हजार रुपये का बिल का भुगतान नगर परिषद हर्रई से होना था जिसके एवज में नगर परिषद हर्रई के उपयंत्री सतीश डेहरिया द्वारा 17000 रुपये की रिश्वत की मांग की गई है। जिस पर लोकायुक्त पुलिस के ट्रैप दल द्वारा शिकायत सत्यापन उपरांत बुधवार को कार्यालयीन कक्ष, नगर परिषद हर्रई जिला-छिंदवाड़ा में दबिश दी गई।

जहाँ ठेकेदार अभिषेक साहू द्वारा उपयंत्री सतीश डेहरिया 15000 हजार रुपये की रिश्वत दी गई। इस दौरान रिश्वत लेते हुए सतीश (42) पुत्र फूलचंद्र डेहरिया को रंगे हाथ लोकायुक्त पुलिस के ट्रैप दल ने पकड़ा है। दल द्वारा अग्रिम कार्यवाहिया की जा रही है। इस कार्यवाही के दौरान लोकायुक्त पुलिस के ट्रेप दल के सदस्य उपस्थित रहे।

हिंदुस्थान

follow hindusthan samvad on :