नगर के हर वार्डो में पानी की समस्या , रिश्तेदारों की ठेकेदारी सिवनी नगर और भाजपा पर भारी- अधिवक्ता पंकज शर्मा

सिवनी, 23 अप्रैल। रिश्तेदारों की ठेकेदारी सिवनी नगर और भाजपा पर भारी, सिवनी नगरपालिका अनेक समस्याओं से जूझ रहा है जिसमें प्रमुख समस्या तपती गर्मी में पेयजल आपूर्ति की है कोई ऐसा वार्ड नही है जहॉ से लोग पीने के पानी की समस्या की शिकायत नगरपालिका में न कर रहें हो। उक्ताशय की बात जिला कांग्रेस लीगल सेल के जिला अध्यक्ष एड़ पंकज शर्मा ने शनिवार की शाम को जारी बयान में कही है।


पंकज शर्मा ने कहा है कि पूूर्व में संचालित जलावर्धन योजना एवं न वीन जलावर्धन योजना जिसमें 62 करोड़ रूपये खर्च कर दिये गये उसके बाद भी यदि नगर मेे लोगो को पानी की समस्या बनी हुई है, नगरपालिका की समस्याओं से अवगत होते हुये भी सिवनी विधायक दिनेश राय मुन मुन जिनकी प्रदेश में सरकार है लोगो की समस्याओ को हल करने में कोई रूचि नही ले रहे है। आये दिन शिकायत कर रहे लोगो से पीछा छुडाने के लिये विधायक जी ग्रामीण क्षेत्रो में पैदल यात्रा कर रहे है ऐसा कहा जा रहा है इसे कहते है जिम्मेदारियों से जी चुराना।
श्री शर्मा ने आगे बताया कि मुख्य नगरपालिका अधिकारी पर सत्ताधारी विधायक का कोई दबाव नही है इसका प्रमुख कारण विधायक के रिश्तेदार सिवनी नगरपालिका में बडे बडे निर्माण कार्याे की ठेकेदारी कर रहें है। इन रिश्तेदार के ठेकेदारी करने से भाजपा का वह एक खेमा नाराज है जो नगर के लोगो की समस्या नही सुलझा पा रहा है, दूसरा भाजपा का वह खेमा नाराज है जो नगरपालिका में ठेकेदारी करता है, विधायक के रिश्तेदारों को नगरपालिका से अधिक से अधिक ठेके मिलने पर भाजपा के इन ठेकेदारो के काम धंधे बंद हो गये है। अब ऐसी स्थिती में सिवनी विधायक चाहकर भी मुख्यन गरपालिका अधिकारी पर जनता की समस्याओं को सुलझाने के लिए कोई दबाव नही बना पाते, मुख्य नगरपालिका अधिकारी अपने मनमाने ढंग से काम करने के आदि हो गये हेै।
श्री शर्मा ने आगे बताया कि सिवनी विधायक ग्रामीण क्षेत्रों में पैदल यात्रा का ढोंग न करते हुये सिवनी नगरपालिका में लोगो को आ रही समस्याओं से छुटकारा दिलाये, इस तपती गर्मी में नगरपालिका क्षेत्र में पेयजल आपूर्ति सुनिश्चित करवायें। वरना इन यात्राओं का मकसद मात्र निज स्वार्थ की राजनीति रह जायेगी।

हिन्दुस्थान संवाद

follow hindusthan samvad on :
error: Content is protected !!