सिवनी, 22 अप्रैल। जिले के लखनादौन थाना अंतर्गत एक शासकीय वाहन भैस से टकरा कर पलट गया है जिससे वाहन चालक की घटना स्थल पर मौत हो गई है। वही एक अन्य घायल हो गया है जिसको नजदीकी प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया गया है।


सिवनी विधायक दिनेश राय के मीडिया प्रभारी ने देर शाम जानकारी दी कि, सिवनी से लखनादौन वापसी के समय विधायक ने घटना स्थल पर रुककर घायल को अस्पताल पहुंचाया और मौके पर थाना प्रभारी, नगर पालिका अधिकारियों को बुलाकर वैन मे भरी सिवनी जिला अस्पताल की आवश्यक दवाओं भेजे जाने की व्यवस्था हेतु कहा गया। तथा जिला कलेक्टर को अवगत कराया गया।


मीडिया प्रभारी ने बताया कि जबलपुर से सिवनी जिला चिकित्सालय के लिए दवाईयां भरकर सिवनी आ रही वेक्सीन वैन पिकअप वाहन लखनादौन बायपास मिडवे होटल के पास जानवर से टकराकर अनियंत्रित होकर पलट गया। जिसमें डायवर मस्तराम तुमराम की मृत्यु हो गई तथा कंडेक्टर घायल हो गया।


अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक एस.के.मरावी ने गुरूवार की देर शाम को जानकारी दी कि लखनादौन थाना अंतर्गत होटल मिडवे के समीप शासकीय वाहन क्रमांक एम.पी.02एवी 5723 एक भैस से टकराकर पलट गया है जिससे वाहन चालक की घटना स्थल पर मौत हो गई है।
बताया गया कि शासकीय वाहन वैक्सीन लेकर आ रहा था। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस अमला पहुंच गया है तथा अग्रिम कार्यवाहिया कर रहा है।

हिन्दुस्थान संवाद