सिवनी, 01 मई। जिले के पुलिस अधीक्षक कुमार प्रतीक ने शनिवार को सिवनी शहर के विभिन्न क्षेत्रों का भ्रमण कर कोरोना कर्फ्यू का जायजा लिया इस दौरान उन्होनें लोगो से अपने घरों में रहकर शासन द्वारा जारी कोविड-19 की गाइड लाइन का पालन करने की अपील की है।


सिवनी पुलिस के मीडिया अधिकारी आशिष खोब्रागडे ने शनिवार की देर शाम को जानकारी दी कि पुलिस अधीक्षक कुमार प्रतीक द्वारा वर्तमान में चल रहे कोविड संक्रमण को ध्यान रखते हुए नियमित रूप से जिले के विभिन्न क्षेत्रों का भ्रमण कर परिस्तिथियों का जायजा लिया जा रहा है। इसी क्रम में शनिवार को पुलिस अधीक्षक द्वारा सिवनी शहर के विभिन्न क्षेत्रों गुरुनानक वार्ड, घसियारी चौक, बाहुबली चौक, कचहरी चौक, शुक्रवारी चौक, छोटी मस्जिद चौक, छिंदवाड़ा चौक, गणेश चौक, आदि स्थानों का भ्रमण कर कोरोना कर्फ्यू का निरीक्षण किया गया। भ्रमण के दौरान लोगो से अपने घरों में रहकर शासन द्वारा जारी कोविड-19 की गाइड लाइन का पालन करने की अपील की गई।
आगे बताया गया कि पुलिस अधीक्षक ने निरीक्षण के दौरान प्रशासनिक एवम पुलिस अमले को कोरोना कर्फ्यू का पालन कराये जाने हेतु स्पष्ट दिशा निर्देश दिए और साथ ही शासन के नियमों का उल्लंघन करते पाए जाने वाले लोगों के विरुद्ध सख्त वैधानिक कार्यवाही करने हेतु आदेशित किया गया है।
इस दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक एस. के मरावी, एसडीम सिवनी अंकुर मेश्राम, एसडीओपी सिवनी सुश्री पारुल शर्मा, तहसीलदार पीयूष दुबे, थाना प्रभारी कोतवाली एम. डी. नागोतीया, नगरपालिका सीएमओ नवनीत पांडे, थाना कोतवाली का स्टाफ व नगर पालिका सिवनी का अमला उपस्थित रहा।
सिवनी पुलिस ने जिलेवासियों से अपील की है कि कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम सम्बंधी व्यवस्था बनाये रखने में शासन, प्रशासन को सहयोग करें, शासन के नियमों का पालन करते हुए अपने घरों से अनावश्यक बाहर न निकलें। सजग रहें, सुरक्षित रहें।
हिन्दुस्थान संवाद