सिवनी, 13 नवम्बर । जिले के छपारा विकासखंड अंतर्गत आने वाले ग्राम सरंडिया में शुक्रवार-शनिवार की रात्रि खबरों में कवरेज करने गये निशांत राजपूत पर हमला कर गंभीर चोटे पहुंचाने तीन आरोपितो को पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया है।
मीडिया अधिकारी देवेन्द्र जायसवाल ने शनिवार की दोपहर को जानकारी दी कि ग्राम सरंडिया के मढ़ई आयोजन में छत्तीसगढिया फूहड़ नृत्य की सूचना पर कवरेज करने गये पत्रकार निशांत राजपूत पर छपारा निवासी आनंद डोंगरे, कन्हैया डोंगरे ,गोलू कांडिया ने घेर कर सिर पर रॉड व पत्थर से मारपीट किये जिससे निशांत को सिर पर चोट आयी। जिसकी रिपोर्ट निशांत राजपूत ने थाना छपारा में किया था। जिस पर पुलिस ने प्रकरण पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया।
बताया गया कि थाना प्रभारी छपारा प्रशिक्षु डीएसपी अभिषेक चौधरी द्वारा घटना को संज्ञान लेते हुए तत्काल टीम गठित कर आरोपियों की पतासाजी की गई। पुलिस टीम द्वारा मुखबिर की सूचना के आधार पर 06 घंटो के भीतर घटना में संलिप्त तीनों आरोपितों क्रमशः आनंद डोंगरे, कन्हैया डोंगरे एवं गोलू मराठा उर्फ गोलू कांडिया को हिरासत में लिया गया। साथ ही तीनों आरोपितो के विरुद्ध प्रतिबंधात्मक कार्यवाही पृथक से की जा रही है एवं आपराधिक रिकॉर्ड पता कर समुचित कार्यवाही की जा रही है।
इस कार्यवाही में थाना प्रभारी छपारा प्रशिक्षु डीएसपी अभिषेक चौधरी, उनि जयशंकर उईके, प्रआर कंधीलाल सैयाम एवं अन्य थाना स्टाफ का योगदान रहा।

हिन्दुस्थान संवाद

error: Content is protected !!