सिवनी,04 अक्टूबर। जिले के सिवनी विकासखंड अंतर्गत आने वाली ग्राम पंचायत नंदौरा में गांधी जंयती के शुभ अवसर पर आयोजित आमसभा में पंच पर अपशब्दों का प्रयोग करते हुए मारने पर उतारू होने वाले सरपंच पति की शिकायत पंच हरिराम ने सोमवार को कलेक्टर सिवनी को की है। और उचित कार्यवाही करने की मांग की है ।


पंच हरिराम ने सोमवार को कलेक्टर कार्यालय में दी गई शिकायत में बताया कि मुझे ग्राम के लोगों द्वारा शिकायत की गई कि आप पंच है यह जानकारी सरपंच द्वारा ले कि पुरानी नल जल योजना की मोटर ,पाइप , लीड कहां है , जो कि सरपंच पति द्वारा निकलाई गई थी। जिसकी जानकारी लेने के लिए उसने पीएचई के गबने जी को फोन लगाकर जानकारी मांगी तो उनके द्वारा कहा गया कि मोटर पाइप लीड की जानकारी हमारे पास नही है आप पंचायत में एक आवेदन करके जानकारी प्राप्त करें एवं उसकी प्रति मुझे उपलब्ध करावें तब ही में कार्यवाही कर पाउगा।
आगे बताया कि जिसकी जानकारी पंच और ग्रामवासी जमुनिया द्वारा सचिव ग्राम पंचायत नंदौरान को दी गई जिसे आम सभा में सचिव द्वारा पढकर सुनाया गया था उसी दौरान सरपंच श्रीमति कमला बाई सनोडिया एवं सरपंच पति द्वारा अभ्रदता कर अपशब्दों का प्रयोग करते हुए गाली गलोच करते हुए मारने पर उतारू होने लगे और दिये गये आवेदन को छीनकर आम सभा में उपस्थित लोगों के सामने फाड दिया है जिसका वीडियों भी उनके पास है।
इस दौरान ग्रामवासियों में दीनदयाल सनोडिया, संतोष कुमार, दिनेश सनोडिया, मनोज, हरचंद सनोडिया, तेजलाल, भागचंद, विनेश सहित अन्य ग्रामवासी उपस्थित थे।
हिन्दुस्थान संवाद/योगेश सूर्यवंशी