सिवनीः संबल योजना के हितग्राही को आठ माह पहले ही जनपद से स्वीकृति दी जा चुकी है- सुमन खातरकर

सिवनी, 20अगस्त। जिले के जनपद पंचायत केवलारी के अधीनस्थ ग्राम पंचायत के एक सचिव ने रिश्वत द्वारा संबल योजना के लाभ दिलाने के लिए 10 हजार रूपये अपने खर्च के लिए लेना स्वीकार किया है। जिसके वीडियों सोशल मीडिया में वायरल हो रहे है। इस प्रकरण में सीईओ सुमन खातरकर द्वारा हितग्राही को 08 माह पूर्व ही जनपद से स्वीकृति दे दी गई है।


मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत केवलारी सुमन खातरकर ने शनिवार को बताया कि उनके द्वारा जनपद से 21 दिसंबर 21 को स्वीकृति दे दी गई है। भोपाल के नोडल खाते से संबंधित के खाते में राशि जमा होती है। वहीं आगे बताया कि कोई मेरे विषय में क्या बोल रहा है मुझे नही मालूम मैने संबंधित कार्य 08 माह पहले ही कर दिया है।
क्या है प्रकरण
वायरल वीडियो में जनपद पंचायत केवलारी अंतर्गत आने वाले ग्राम पंचायत जेवनारा (उगली) की आम सभा में बीते दिन ग्राम पंचायत के सचिव पुनरसिंग उइके ने कहा है कि उसने बबिता ताराम के पति संदीप ताराम की मृत्यु के पश्चात संबल योजना के तहत लाभ दिलाने के लिए 10 हजार रुपए अपने खर्च के लिए है। इसी दौरान ग्रामीणों द्वारा कहा गया कि आपके द्वारा पहले बोला गया था कि सीईओ मेडम को दिये यह बात भी बोले।
हिन्दुस्थान संवाद

follow hindusthan samvad on :
error: Content is protected !!