सिवनी, 14 अक्टूबर। जिले के नगरीय क्षेत्र स्थित बुधवार-गुरूवार की दरम्यिानी रात्रि में इंडियन आयल पेट्रोल पंप के कर्मचारी के साथ मारपीट करने वाले एक आरोपित को सिवनी पुलिस ने गुरूवार को गिरफ्तार किया है वहीं इस मामले में अन्य दो आरोपितो ंकी तलाश सिवनी पुलिस कर रही है।
मीडिया अधिकारी देवेन्द्र जायसवाल ने गुरूवार की शाम को जानकारी दी कि बुधवार-गुरूवार की दरम्यिानी रात्रि में कोतवाली पुलिस को टेलीफोन से सूचना मिली कि पुलिस कंट्रोल रूम के सामने स्थित इंडियन आयल पेट्रोल पंप के कर्मचारी के साथ कुछ लोग विवाद कर रहे है। जिस पर कोतवाली थाना प्रभारी ने त्वरित कार्यवाही करते हुए थाना की मोबाईल वाहन, सभी चीता मे लगे कर्मचारियों व अन्य पांईट में लगे कर्मचारियों को वायरलेस के माध्यम से सूचना दी। जिस पर पुलिस टीम ने त्वारित कार्यवाही करते हुए पेट्रोल पंप पहुंच कर मौके पर मारपीट करने वाले एक आरोपित आशीष(22)पुत्र जगदीश प्रजापति निवासी ग्राम बम्होडी थाना डूंडासिवनी को गिरफ्तार किया है। वही अन्य दो आरोपित पुलिस को आता देख भागने में सफल हो गये जिनकी तलाश सिवनी पुलिस कर रही है।
आगे बताया गया कि पेट्रोल पंप में हुई मारपीट की रिपोर्ट बुधवार को पेट्रोल पंप कर्मी मोहनलाल (50)पुत्र डालंचद डहेरिया निवासी अबेंडकर बार्ड सिवनी ने की और बताया कि जब वह ड्यूटी पर तैनात था एक लडका पल्सर गाडी से उतरकर उसके पास आकर बैच से नाम पढकर दारू पीने के लिए पैसो की मांग करते हुए अश्लील गालियां दी और पैसे देने की मनाही करने पर लात घूँसो से मारपीट की जिस पर पुलिस ने धारा 327,294,506 ताहि व 3 (1) (द), 3(1)(ध), 3(2) (वीए) एससी,एसटी एक्ट का पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है।
हिन्दुस्थान संवाद