Seoni: निगरानी बदमाश एवं आपराधिक रिकॉर्ड वाले अपराधियों पर होगी-पुलिस अधीक्षक

सिवनी, 23 अप्रैल। जिले के पुलिस अधीक्षक कुमार प्रतीक ने शनिवार को शांतिपूर्ण कानून व्यवस्था एवं सुरक्षित समाज की स्थापना हेतु जिले भर में आपराधिक प्रवृत्तियों वाले लोगों के विरुद्ध कठोर कानूनी कार्यवाही आवश्यक है इस दिशा में पहल करते हुए पुलिस अधीक्षक द्वारा जिले भर के निगरानी बदमाश एवं आपराधिक रिकॉर्ड वाले अपराधियों की सतत चौकिंग करने हेतु निर्देशित किया गया है। उक्ताशय की जानकारी पुलिस के मीडिया अधिकारी देवेन्द्र जायसवाल ने शनिवार की देर शाम को दी है।
मीडिया अधिकारी ने बताया कि पुलिस अधीक्षक सिवनी कुमार प्रतीक के द्वारा अवैध गतिविधियों पर नियंत्रण व वैधानिक कार्यवाही करने हेतु समस्त थाना,चौकी प्रभारियो को निर्देशित किया गया है।
अब सिवनी जिले के सभी निगरानी बदमाश एवं आपराधिक रिकॉर्ड वाले अपराधियों की पुलिस द्वारा निरंतर चौकिंग की जा रही है। साथ ही उन्हें थानों में बुलाकर एवं उनके घर जाकर उनके क्रियाकलापों पर पूछताछ की जा रही है। किसी भी प्रकार की आपराधिक कृत्य में संलिप्तता पाई जाने पर पुलिस द्वारा सख्त कानूनी कार्यवाही की जावेगी।
सिवनी पुलिस ने लोगों से भी अपील की है कि अपने आसपास होने वाली किसी भी प्रकार की गैर कानूनी गतिविधियों के संबंध में नजदीकी पुलिस थाने में तत्काल सूचना देवें ।
हिन्दुस्थान संवाद

follow hindusthan samvad on :
error: Content is protected !!