सिवनी, 12 अक्टूबर। जिले के कलेक्टर डॉ.राहुल हरिदास फंटिग एवं पुलिस अधीक्षक कुमार प्रतीक ने मंगलवार को राजस्व एवं पुलिस अधिकारियों की बैठक लेकर आगामी पर्वों में कोविड गाईड लाईन का अक्षरशः पालन करवाने के दिए निर्देश वहीं यह भी स्पष्ट किया कि जिले में कोरोना संक्रमण से बचाव के मद्देनजर सभी प्रकार सामाजिक एवं धार्मिक चल समारोह प्रतिबंधित रहेंगे।


कलेक्टर कार्यालय से मंगलवार को मिली जानकारी अनुसार जिले में आगामी त्यौहारों में कोरोना संक्रमण रोकथाम के शासन द्वारा जारी निर्देशों का अक्षरशः पालन सुनिश्चित करने को लेकर कलेक्टर डॉ राहुल हरिदास फटिंग एवं पुलिस अधीक्षक कुमार प्रतीक की अध्यक्षता में कार्यपालिक मजिस्ट्रेट एवं पुलिस अधिकारियों की वर्चुअल बैठक का आयोजन मंगलवार 12 अक्टूबर को ऑनलाइन माध्यम से हुआ।
जिसमें कलेक्टर डॉ फटिंग एवं पुलिस अधीक्षक कुमार प्रतीक ने सभी अधिकारियों को निर्देशित किया कि कोरोना संक्रमण से रोकथाम के लिए शासन द्वारा जारी किए गए आदेश के सभी बिंदुओं का अक्षरशः पालन सुनिश्चित किया जाये, प्रमुख रूप से आगामी पर्वों के आयोजन के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करवाने तथा प्रतिमा विसर्जन में अधिकतम 10 व्यक्तियों की उपस्थिति में निर्धारित स्थान पर ही विसर्जन सुनिश्चित करने के निर्देश दिये गए।
हिन्दुस्थान संवाद