सिवनी, 27 सितम्बर। जिले के डूंडासिवनी थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम आमाझिरिया में रविवार को मिले एक कंकाल की शिनाख्त सोमवार को सिवनी पुलिस ने कर ली है। इस मामले में पुलिस ने तीनों लोगों को गिरफ्तार किया है जिन्हें मंगलवार को न्यायालय में पेश किया जायेगा।
पुलिस अधीक्षक कुमार प्रतीक ने सोमवार की देर रात्रि हिस को बताया कि डूंडासिवनी थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम आमाझिरिया निवासी राजा अहिरवार जो कि 26 अगस्त से लापता था उसका शव(कंकाल) आमाझिरिया के जंगल में मिला है जिसके आरोप में पुलिस ने डूंडासिवनी निवासी तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।
डूंडासिवनी थाना प्रभारी देवकरण डहेरिया ने हिस को बताया कि बीते माह 26 अगस्त आमाझिरिया निवासी राजा अहिरवार लापता था जिसकी गुमशुदी की रिपोर्ट परिजनों ने की थी। जिसका शव(कंकाल) रविवार को आमाझिरिया के जंगल में मिला है पुलिस ने विवेचना के दौरान मिले साक्ष्यों के आधार पर संदेही आयुष सिदकारे, संदीप गोस्वामी , अमर डहेरिया तीनों निवासी डूंडासिवनी को हिरासत में लिया। पुलिस को पूछताछ में आरोपितो ंने बताया कि राजा अहिरवार आयुष सिदकारे के मामा की लडकी की छेडखानी करता था जिस पर आरोपितों ने योजनाबद्ध तरीके से राजा अहिरवार की हत्या कर दी है।
आगे बताया कि पुलिस ने सोमवार को तीनों आरोपितों को गिरफ्तार किया है। मंगलवार को आरोपितों को न्यायालय के समक्ष पेश किया जायेगा।
हिन्दुस्थान संवाद