सिवनी, 27 सितम्बर। जिले के बिजली विभाग के समस्त आउटसोर्स कर्मचारी ने सोमवार को म.प्र.पूर्व क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी लिमिटेड सिवनी के सहायक अभियंता(शहर) उपसंभाग को ज्ञापन सौंपा है और कहा कि आउटसोर्स कर्मचारी के विभागीय संविलियन की मांग पूरी न होने पर सोमवार से समस्त कर्मी अनिश्चित कालीन कामबंद हडताल पर रहेगें।


जिले के समस्त आउटसोर्स कर्मचारी विवरण केन्द्र शहर सिवनी ने सोमवार को म.प्र.पूर्व क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी लिमिटेड सिवनी के सहायक अभियंता(शहर) उपसंभाग सिवनी को दिये गये ज्ञापन में कहा है कि बीते माह 23 अगस्त को ऊर्जामंत्री से संगठन के प्रतिनिधि मण्डल की बैठक हुई संपन्न हुई थी जिसमें ऊर्जामंत्री द्वारा आउटसोर्स कर्मचारी के विभागीय संविलियन की माग को पूरा करने के लिए एक माह का समय मांगा गया था। मांगे गये समय के पूर्ण होने के बाद भी आउटसोर्स कर्मी की मांगे पूरी नही हुई है। जिससे कर्मचारियों में आक्रोश की भावना जाग्रत है।


बताया कि सोमवार से समस्त कर्मी अनिश्चित कालीन कामबंद हडताल पर रहेगें जिसकी सूचना इस पत्र के माध्यम से आपको दी जा रही है। इस दौरान 33/11 के.व्ही. सबस्टेशन, आपरेटर, सबस्टेशन हेल्पर, कम्प्यूटर आपरेटर, लाइन मेंटेनेंस हेल्पर, मीटर रीडर एवं अन्य आउटसोर्स कर्मचारी विभाग का किसी भी प्रकार का कार्य नहीं करेंगे।
काम बंद हड़ताल के दौरान उत्पन्न होने वाली किसी भी परिस्थिति के लिए संपूर्ण जिम्मेदारी सरकार की होगी एवं इस संबंध में कलेक्टर, अधीक्षण अभियंता, कार्यपालन अभियंता कों इसकी सूचना पूर्व में ही ज्ञापन के माध्यम से संगठन के द्वारा दी जा चुकी है।
हिन्दुस्थान संवाद