सिवनी, 05 दिसंबर। जिले के नगरीय क्षेत्र में वैश्विक बीमारी कोरोना वायरस से बचाव के लिए कोविड-19 के टीका लगाने हेतु बनाये गये तिलक हाईस्कूल छिंदवाडा चौक वैक्सीनेशन सेंटर में शुक्रवार को मुंबई निवासी एक युवती कोविड टीका लगाने पहुंची जहां उसने टीका लगा रही एएनएम से अभ्रदता करते स्कूल की बैंच उठाकर मारने के लिए आमदा हुई जिसकी शिकायत एएनएम ने थाना कोतवाली सहित स्वास्थ्य विभाग शनिवार को कर कार्यवाही की मांग की है।


स्वास्थ्य विभाग की एएनएम श्रीमति कांति सरयाम ने रविवार की दोपहर को बताया कि उन्होनें शनिवार को थाना कोतवाली एवं जिला स्वास्थ्य कर्मी संघ को वैक्सीनेशन सेंटर में हुये घटनाक्रम की लिखित शिकायत दी है।
शिकायती पत्र में उन्होनें बताया कि वह तिलक हाईस्कूल में वैक्सीनेट का कार्य कर रही है। शुक्रवार 03 नवंबर को शाम 4 बजे हितग्राही मिनी(मुंबई निवासी) मो. नं. 8643037171 टीका लगाने आयी थी इस दौरान उन्होनें कहा कि टीका लगाना है आप स्वेटर हटाये इतना कहने पर हितग्राही आक्रोशित हो गई एवं उन्हें मारने पीटने के लिए आमदा होने लगी और अपशब्दों का उपयोग करते हुए बैंच उठाकर मारने की कोशिश करने लगी। ऐसे माहौल में टीकाकरण कार्य करने में डर लगता है। हम जनमानस को टीका लगाकर सुरक्षित कर रहे है। लेकिन हम ही सुरक्षित नही है।
पत्र में आगे कहा गया कि ऐसे आपराधिक प्रवृत्ति के लोगों से सुरक्षा के लिए टीकाकरण केन्द्र पर सुरक्षाकर्मी की व्यवस्था करे जिससे वह आप अपने आप को सुरक्षित समझकर कार्य कर सकें।

वहीं इस घटनाक्रम का वीडियों सोशल मीडिया में रविवार को वायरल हुआ जिसमें हितग्राही बिना मास्क के नजर आई आ रही है वहीं समीप में उसके पिताजी उसको समझ रहे है और हितग्राही बार-बार आक्रोशित होकर वेक्सीनेट का कार्य कर रही एएनएम पर मारने को आमदा हो रही है जिस पर आम जनों ने इस घटनाक्रम की निंदा की है।


हिन्दुस्थान संवाद

error: Content is protected !!