सिवनीः लोकायुक्त जबलपुर ने 30 हजार रूपये की रिश्वत लेते पीआईयू के प्रभारी परियोजना यंत्री को रंगे हाथ पकडा

सिवनी, 15 जुलाई। जिले के नगरीय क्षेत्र बारापत्थर स्थित शुक्रवार की दोपहर लगभग 3.25 पर पाल पेट्रोल के पास सात सदस्यीय लोकायुक्त जबलपुर की टीम ने पीडब्ल्यूडी (पीआईयू) के प्रभारी परियोजना यंत्री आनंद गोल्हानी को 30 हजार रूपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकडा है।


लोकायुक्त जबलपुर के डीएसपी दिलीप झरवडे ने हिस को बताया कि संतोष पुत्र महेश बघेल निवासी बांकी जिला सिवनी ने जबलपुर लोकायुक्त को बुधवार 13 जुलाई 22 को शिकायत की थी कि उसे कॉन्टेªक्ट मिलने पर उपजेल लखनादौन में 20 बैरक का निर्माण किया गया था। उसकी एफडीआर वापस करने व अंतिम बिल की रूकी हुई राशि (लगभग 5 लाख रूपये) निकालने के एवज में पीडब्ल्यूडी (पीआईयू) के प्रभारी परियोजना यंत्री आनंद गोल्हानी द्वारा 70 हजार रूपये की मांग की गई थी। जिस पर पुलिस लोकायुक्त पुलिस जबलपुर ने योजनाबद्ध तरीके से शुक्रवार को दबिश देकर नगरीय क्षेत्र बारापत्थर स्थित पेट्रोल पंप के पास आनंद गोल्हानी को 30 हजार रूपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकडा है।
आगे बताया गया कि लोकायुक्त पुलिस द्वारा अग्रिम कार्यवाही की जा रही है। इस कार्यवाही में ट्रेप दल के उपपुलिस अधीक्षक दिलीप झरवडे , निरीक्षक स्वप्निल दास, मंजू तिर्की सहित सात सदस्यीय दल उपस्थित रहा।
हिन्दुस्थान संवाद

follow hindusthan samvad on :
error: Content is protected !!