सिवनी, 27 सितम्बर। जिले के बरघाट थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम बहरई में सोमवार की सुबह 11 बजे एक डम्पर वाहन की चपेट में आने से चार वर्षीय बालिका की मौत घटना स्थल पर हो गई वहीं हादसा इतना भयानक था कि मासूम बालिका के शरीर के अंग सडक पर बिखर गए। इस प्रकरण में बरघाट पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।


प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार सोमवार की सिवनी-बालाघाट मार्ग पर स्थित ग्राम बहरई पर सुबह लगभग 11.30 बजे सिवनी की ओर तेज रफ्तार से आ रहे डम्पर क्रमांक एमपी 22 जी 3706 ने बहरई कालोनी निवासी ईशा (4) पुत्री संतोष बरकडे को बुरी तरह रौंद दिया जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। यह घटना इतनी भंयकर थी कि मासुम बालिका के शरीर के अंग सडकों पर बिखर गये। सड़क हादसा देख लोग दहल गए। मौके पर पहुँची बरघाट पुलिस ने मृतिका के शरीर के अंगों को कपड़े में एकत्रित कर शव पोस्टमार्टम के लिए बरघाट भेजा जहां पोस्टमार्टम उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया गया है।
बरघाट पुलिस ने बताया कि ग्रामीणों की सूचना पर डम्पर वाहन को जब्त कर थाने में खड़ा करवा लिया गया है और वाहन चालक को गिरफ्तार कर पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।
हिन्दुस्थान संवाद