सिवनी,11 अक्टूबर। जिले के सिवनी विकासखंड अंतर्गत आने वाले ग्राम गोपालगंज स्थित शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय गोपालगंज में अध्ययनरत छात्राओं को मोबाइल के माध्यम से अश्लील मेसेज भेजने वाले शिक्षक निर्मल बिसेन की शिकायत छात्राओं के परिजनों द्वारा सोमवार को जिला कलेक्टर एवं जिला शिक्षा अधिकारी सहित सिवनी विधायक को कर शिक्षक के विरुद्ध कड़ी से कड़ी कार्यवाही की मांग की गई है ।

शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय गोपालगंज में अध्ययनरत छात्राओं के परिजनों के अनुसार विद्यालय में पदस्थ शिक्षक पटले ऑनलाइन माध्यम से छात्राओं को पढ़ाई करा रहा था। इस दौरान वह लगभग 15 दिनों से 8 से 10 छात्राओं को मोबाइल के माध्यम से अश्लील मैसेज भेज रहा था। जिसकी जानकारी छात्राओं ने अपने परिजनों को बताई जिस पर सोमवार को छात्राओं के परिजनों ने विद्यालय आकर यह बात विद्यालय के प्राचार्य को बताई
और शिक्षक को बुलाने की बात कही।
इस संबंध में विद्यालय के प्राचार्य श्रीमती एस मैकेंजी ने बताया कि छात्राओं के परिजनों ने सोमवार को शिकायत दी है कि विद्यालय में पदस्थ शिक्षक निर्मल बिसेन द्वारा ऑनलाइन क्लास ली जा रही थी इस दौरान 8से10 छात्राओं को उनके द्वारा अश्लील मैसेज भेजे जा रहे थे। जिसकी जानकारी जिला शिक्षा अधिकारी रवि बघेल को दी गई है संबंधित शिक्षक के ऊपर आवश्यक कार्यवाही की जाएगी ।

जिला शिक्षा अधिकारी रवि बघेल ने बताया कि ग्राम गोपालगंज में स्थित विद्यालय में शिक्षक निर्मल बिसेन द्वारा छात्राओं को अश्लील मैसेज संबंधी शिकायत प्राप्त हुई है संबंधित शिक्षक के विरुद्ध कठोर कार्यवाही की जाएगी।

हिन्दुस्थान संवाद