सिवनी, 28 अप्रैल। शहर के चप्पे-चप्पे पर निगाह रखकर नगर की सकरी गलियों में कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन करने वालों पर 15 चीता बाइकर्स की नजर रहेगी। उक्ताशय की जानकारी सिवनी पुलिस के मीडिया अधिकारी आशिष खोब्रागडे ने बुधवार की शाम को दी है।
सिवनी पुलिस के मीडिया अधिकारी ने बताया कि पुलिस अधीक्षक सिवनी कुमार प्रतीक ने वर्तमान में कोविड-19 संक्रमण को ध्यान रखते हुए कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन करने वालों एवं भ्रामक तथ्यों को सोशल मीडिया में शेयर एवं पोस्ट करने वालों के विरुद्ध प्रभावी कार्यवाही हेतु सभी थानों को निर्देशित किया है। कोविड-19 के बढ़ते संक्रमण से जनसामान्य की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए शासन द्वारा कोरोना कर्फ्यू लगाया गया है जिससे संक्रमण की श्रृंखला को तोड़ा जा सके।


आगे बताया कि इसी तारतम्य में सिवनी प्रशासन द्वारा भी लोगों को जागरूक किया जा रहा हैं एवं घरों में रहने हेतु अपील की जा रही हैं किंतु प्रायः ये देखा जा रहा है कि शहर के मुख्य मार्गों में जहाँ पुलिस की 04 पहिया पेट्रोलिंग वाहन सुगमता से पहुंच जाती है वहाँ कोई भी व्यक्ति घरों से बाहर नहीं निकलता, किंतु नगर की सकरी गलियों में कुछ लोग अनावश्यक निकलते देखें गए । इन गलियों में सघन पेट्रोलिंग हेतु थाना कोतवाली से 15 चीता बाइकर्स मोबाइल लगायी गयी है जो शहर के चप्पे-चप्पे पर निगाह रख कोरोना कर्फ्यू का पालन करवाने हेतु प्रतिबद्ध हैं।
हिन्दुस्थान संवाद