सिवनी, 30 नवंबर। जिले के बरघाट पुलिस ने थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले ग्राम कुडोपार से अपहृत 15 वर्षीय नाबालिग बालिका को तीन घंटे में तलाश कर परिजनों को सौंपा है।
मीडिया अधिकारी देवेन्द्र जायसवाल ने मंगलवार की शाम को जानकारी दी कि ग्राम कुडोपार निवासी 15 वर्षीय नाबालिग बालिका के परिजनों ने 29 नवंबर को बरघाट थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि उनकी नाबालिग बालिका 27 नवंबर की दोपहर से घर से लापता है जिसका आसपास एवं रिश्तेदारों में तलाश करने पर पता नही चला है। जिस पर पुलिस ने धारा 363 ताहि का प्रकरण पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।
आगे बताया कि थाना प्रभारी बरघाट द्वारा गठित टीम ने नाबालिग बालिका की तलाश हेतु प्रयास प्रारंभ किए गए और मुखबीर तंत्र को सक्रिय कर आसपास के इलाकों में तलाश की गई। विवेचना के दौरान सायबर सेल एवं मुखबिरो से सूचना के आधार पर अपहृत बालिका का जिंदल अस्पताल के पीछे भैरोगंज सिवनी में होना ज्ञात हुआ। जिस पर पुलिस टीम द्वारा तत्काल भैरोगंज सिवनी पहुँचकर अपराध पंजीबद्ध होने के मात्र 03 घंटे के अंदर तलाश कर अपहृत बालिका को सुरक्षित उसके परिजनों के सुपुर्द किया गया है।
इस कार्यवाही में थाना प्रभारी बरघाट निरी. प्रसन्न शर्मा, उपनिरी. सदानंद गोदेवार, सउनि देवेन्द्र जायसवाल, महिला आर. शिवकुमारी पाल का विशेष योगदान रहा ।
हिन्दुस्थान संवाद

error: Content is protected !!