राजस्व और वन विभाग के वाहन आपस में भिड़े, एक मृत, चार घायल

सिवनी, 19 मार्च। छिंदवाड़ा जिले के चौरई विकासखंड अंतर्गत सिवनी-छिंदवाड़ा मार्ग पर स्थित ग्राम समसवाडा के पास शनिवार शाम को राजस्व और वन विभाग के वाहनों में आपसी भिड़ंत हो गई। हादसे में एक वाहन चालक की मौत हो गई, जबकि अन्य 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद रैफर किया गया है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार शनिवार शाम को चौरई के नायब तहसीलदार सिवनी निवासी गीता (45) पति श्याम सिंह राहंगडाले सिवनी से बोलरो वाहन में चौरई (जिला छिंदवाड़ा) जा रही थी, तभी ग्राम समसवाड़ा के पास छिंदवाड़ा की ओर से आ रहे बैतूल वन विभाग द्वारा अनुबंधित वाहन से उनके वाहन की चोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में छिंदवाड़ा के वन विभाग पश्चिम बैतूल (तावडी) में एसडीओ के पद पर पदस्थ विजेंद्र खोब्रागडे, उनकी पत्नी अनामिका खोब्रागडे (35) और उनका 2 साल का पुत्र विहान तथा दूसरे वाहन में सवार नायब तहसीलदार गीता राहंगडाले गंभीर रूप से घायल हो गई। जिन्हें प्राथमिक उपचार के लिए जिला अस्पताल सिवनी में भर्ती कराया गया, जहां से उन्हें नागपुर रैफर कर दिया गया। वहीं, हादसे में वन विभाग के अनुबंधित वाहन के चालक की घटना स्थल पर मौत हो गई, जबकि दूसरे बोलरो वाहन का चालक भी घायल बताया जा रहा है। घटनाक्रम में पुलिस ने मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है।
सड़क दुर्घटना की खबर जब सिवनी जिले के अधिकारियों को लगी तो जिला अस्पताल में तत्काल लखनवाड़ा थाना प्रभारी नवीन जैन, वन विभाग के रेंजर शुभम बड़ोनिया, कपिल सनोडिया आदि मौके पर पहुंचे। नागपुर रैफर किये गए गम्भीर घायल वन अधिकारियों की देखभाल के लिए सिवनी वन विभाग के वनरक्षक कपिल सनोडिया उनके साथ में हैं।
हिन्दुस्थान संवाद

follow hindusthan samvad on :
error: Content is protected !!