रागिनी ने A ग्रेड और स्वाति ने जीता राज्य स्तरीय वुशु प्रतियोगिता में कांस्य पदक

सिवनी, 18 जुलाई मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले में आयोजित हुई 24वी राज्य स्तरीय सब सुनियर व जूनियर प्रतियोगिता 15 एवं 16 जुलाई को मानस भवन में आयोजित की गई जिसमे प्रदेश के लगभग 45 जिले के लगभग 500 खिलाड़ी सम्मलित हुए, जिसमें सिवनी जिले से जिला वुशु संघ के सचिव राहुल विश्वकर्मा व जिले की वुशु की राष्ट्रीय प्रशिक्षक (एनआईएस)रागिनी कुंभारे व खिलाड़ी के रूप में स्वाति बंदेबावार शामिल हुई।


आयोजित प्रतियोगिता में जूनियर बालिका वर्ग में 45 किलोगा्रम में कांस्य पदक प्राप्त किया साथ ही राज्य स्तरीय वुशु जजस ट्रैनिंग और सर्टिफिकेट कूर्स हुआ जिसमें रागिनी कुंभारे ने ए ग्रेड प्राप्त किया।
उल्लेखनीय है कि जिले की प्रतिभावान बेटी रागिनी कुंभारे द्वारा जिला खेल एवं युवा कल्यान विभाग के खेल परिसर में लगभग 1 वर्ष से प्रशिक्षण दिया जा रहा है जिसमे जिले की लगभग 20 खिलाड़ी राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में सम्मलित हो चुके है वहीं 10 से ज्यादा पदक जिले के लिए प्राप्त कर चुके है।


ज्ञात हो कि जिले की बेटी रागिनी ने पूर्व में राष्ट्रीय प्रतियोगिता में श्री नगर में जम्मू कश्मीर व यूनिवर्सिटी में चंडीगढ़ व साउथ जॉन से खेलो इंडिया वुमन लीग में रांची झारखंड में मध्यप्रदेश व जिले का नेतृत्व कर चुकी है।
जिले का नाम रोशन करने व मिली सफलताओं के लिए जिला वुशु संघ अध्यक्ष नरेंद्र गुड्डू ठाकुर, जिला खेल अधिकारी कृष्ण चौरसिया व जिला वुशु संघ के सभी सदस्यों खिलाड़ियों द्वारा बधाई व शुभकामनाएं प्रेषित की गई है।

follow hindusthan samvad on :
error: Content is protected !!