सिवनी, 15 मई । जिले के नगरपालिका परिषद में पदस्थ कर्मी मनोज चौरसिया प्रतिदिन फायर बिग्रेड व फिल्टर टैंकर से पानी बुलवाकर अपने घर का पानी भरते है। और द्वारका नगर के निवासी है व मोहल्ले वालों को पानी के लिए मना कर देते है।

उक्ताशय की बात सोशल मीडिया फेसबुक में फेसबुक यूजर सुश्री ठाकुर, सौरभ मिश्रा ने शनिवार को कलेक्टर सिवनी के सोशल मीडिया अकाउंट कलेक्टर सिवनी के फेसबुक पर कमेंट बाक्स में कही है। और इससे संबंधित फोटोग्राफ भी अपलोड की है।

May be an image of outdoors


दोनो फेसबुक यूजर ने यह बातें कहते हुए सिवनी कलेक्टर से नपाकर्मी मनोज चौरसिया के विरूद्ध कार्यवाही की मांग की है।


ज्ञात हो कि पाईपलाइन फूटने के कारण नगरवासी बीते कुछ दिनों से पानी की समस्याओं से जूझ रहे है जिस पर नगरवासियों को नगरपालिका प्रशासन द्वारा वार्डो में टैंकर उपलब्ध भी नही कराये जा रहे है ना ही पानी की समस्या से उनको निजात मिल पा रही है।


नगरवासियों का कहना है कि नगरपालिका के मुख्य नगरपालिका अधिकारी नगर की समस्याओं को लेकर सजग नही है, पानी जैसी समस्याओं पर नगरपालिका अधिकारी चुप्पी साधें बैठे है जब पाईपलाइन फूटी है उसकी जानकारी नगरवासियों को दी जा रही है तो मुख्य नगरपालिका अधिकारी का प्रथम कर्तव्य होता है कि जिले के सभी वार्डो में 02-02 टेंकर पानी की व्यवस्थाएं सुचारू रूप से की जायें लेकिन ऐसा कुछ नही होता जो रसूकदार है या नपाकर्मी है वह अपने घरों में टेंकर बुलवा लेते है। आम जनता की समस्याओं से इन्हें कोई सरोकार नही है।


इनका कहना है।
यह मामला संज्ञान में आया है दिखवाते है।
नवनीत पांडे
मुख्य नगरपालिका अधिकारी सिवनी


हिन्दुस्थान संवाद