सिवनी, 04जून। जिले के सिवनी विधानसभा अंतर्गत आने वाली ग्राम पंचायत थांवरी में कार्य प्रंारभ कराये जाने के एवज में उपयंत्री द्वारा 15 हजार रूपये की मांग सरपंच से किये जाने की शिकायत मिलने पर शुक्रवार को सिवनी विधायक दिनेश राय ने उपयंत्री पर कार्यवाही के लिए जिला कलेक्टर को पत्र लिखा है।
सिवनी विधायक के मीडिया प्रभारी ने शुक्रवार की देर शाम को जानकारी दी कि सिवनी विधायक दिनेश राय को ग्राम पंचायत थावंरी के सरपंच ने शिकायती पत्र व रिकार्डिग दी जिसमें ग्रामीण यांत्रिकी विभाग में पदस्थ उपयंत्री आर.के.विश्वकर्मा द्वारा ग्राम पंचायत के अंतर्गत जिला पंचायत द्वारा पूर्व मे ही स्वीकृत सुंदूर संपर्क ग्राम सालीवाडा से टोला मार्ग की अन्य आवश्यक स्वीकृति एवं कार्य प्रारंभ कराये जाने के लिए राशि 15 हजार की मांग की गई थी। जिस पर संज्ञान लेते हुए सिवनी विधायक ने शुक्रवार को सिवनी कलेक्टर डाॅ.राहुल हरिदास फांटिग को पत्र लिखकर उपयंत्री पर कठोर कार्यवाही करने की बात कही है।
सिवनी विधायक ने जिलेवासियों से आग्रह किया कि जो भी अधिकारी, कर्मचारी किसी भी कार्य के लिए अनैतिक कमीशन राशि की मांग करता है तो प्रमाण के साथ शिकायत करें। जिस पर उनके ऊपर कठोर कार्यवाही प्रस्तावित की जावेगी।
हिन्दुस्थान संवाद