सिवनी, 07 मई। कोरोना संक्रमण बचाव के लिए जहां जिले के पत्रकार खबरों के माध्यम से लोगों में जागरूकता लाने का प्रयास कर रहे है वहीं जिले के अन्य संगठन जहां नही पहुंच पा रहे है वहां पर जिले के खबरनवीस गरीब व असहाय जरूरतमंद लोगों को घर-घर राशन पहुंचा रहे है।


जिले के खबरनवीस जिनमें दैनिक यश एक्सप्रेस समाचार पत्र के संपादक हसीब कुरेशी, प्रदेश टुडे समाचार पत्र के ब्यूरो सिवनी मतीन नाशा, खबर भारती के सिवनी ब्यूरो शानू पाशा द्वारा गरीब व असहाय जरूरतमंद लोगों को मदद पहुंचाने के लिए घर-घर राशन पहुंचे कोरोना संकटकाल में कोई भी भूखा ना रहे इस उद्देश्य से मदद फाउंडेशन के जरिये जरूरतमंदों तक राशन सामग्री पहुंचाने का कार्य किया जा रहा है।

खबरनवीसों का कहना है देने वाला सिर्फ ईश्वर है हम केवल जरिया है। इस महामारी से निपटने के लिये मदद फाउंडेशन की टीम अपने स्तर पर जरूरतमंदों तक राशन सामग्री पहुंचाने का कार्य कर रही है। यह कार्य 30 अप्रैल से प्रांरभ किया गया है और अब तक 350 लोगों को इससे लाभान्वित किया गया है। टीम द्वारा नगरीय क्षेत्र सहित ग्रामीणों में भी जाकर जरूरतों व असहाय लोगों की सहायता की जा रही है।


आगे बताया कि इस दौरान नगरीय व ग्रामीण क्षेत्रों के लोगों को वैक्सीनेशन लगाने के लिये प्रेरित कर वैक्सीनेशन के प्रति फैली भ्रंतियों को दूर किया जा रहा है तथा कोरोना गाइड लाइन का पालन करने , मास्क लगाने का आग्रह किया जा रहा है।
हिन्दुस्थान संवाद