सरकारी ऑक्सीजन को अपना बताना बंद करे,ऑक्सीजन पहुँचाया तो बिल दिखाए
छिंदवाडा, 20 अप्रैल। जिले की जुन्नारदेव विधानसभा के पूर्व विधायक श्री नत्थनशाह ने पूर्व मुख्यमंत्री और छिंदवाड़ा विधायक कमलनाथ और सांसद नकुलनाथ से मानवीयता दिखाने का आग्रह किया है और झूठी विज्ञप्ति जारी कर सरकारी ऑक्सीजन को खुद का बताने जैसे निंदनीय कार्य करने से बचने की सलाह मंगलवार को जारी बयान में दी है।   

          श्री नत्थनशाह ने कहा कि 40 सालों से छिंदवाड़ा की भोली-भाली जनता को छलने वाले कमलनाथ कम से कम संकटकाल में तो मानवीयता  दिखाएं मानवीयता दिखाएं और जमीन पर आकर छिंदवाड़ा की जनता की मदद करें। पूर्व विधायक ने कहा कि मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी द्वारा लगातार छिंदवाड़ा में ऑक्सीजन और रेमडीसीवीर इंजेक्शन पहुंचाया जा रहे हैं।छिंदवाड़ा के कोरोना प्रभारी अरविंद भदौरिया ,जिला भाजपा अध्यक्ष विवेक बंटी साहू लगातार छिंदवाड़ा में स्वास्थ्य सुविधाओं की उपलब्धता बनाये रखने के लिए लगे हुए है, लेकिन कमलनाथ-नकुलनाथ और कांग्रेसियों की आंखों में शर्म नहीं बची जो सरकार द्वारा पहुंचाई जा रही ऑक्सीजन को अपना बता रहे हैं।मध्य प्रदेश सरकार द्वारा लगातार नागपुर,भोपाल सहित अन्य क्षेत्रों से छिंदवाड़ा में लगातार ऑक्सीजन पहुंचा रही है।

पूर्व विधायक ने कहा कि छिंदवाड़ा के विधायक और सांसद रहते हुए कमलनाथ-नकुलनाथ छिंदवाड़ा आते हैं और 3 घंटे की नौटंकी करके वापस चले जाते हैं। जिन्हें जनता की कोई सुध नहीं है।वहीं दूसरी तरफ छिंदवाड़ा के कांग्रेसी नेता और विधायक अपने आकाओं को बचाने के लिए धरने जैसी नौटंकी करते हैं। जो बेहद ही निंदनीय है। अब इन्हें चुनकर छिंदवाड़ा की जनता खुद को छला हुआ महसूस कर रही है।           पिछले साल छिंदवाड़ा की जनता ने छिंदवाड़ा के  विधायक कमलनाथ के लिए लापता जैसे पोस्टर लगाए थे।इस बार भी जनता उन्हें लापता के पोस्टर लगाकर ना पुकारे इसलिए यहां के कांग्रेसी और विधायक अपने आकाओं को बचाने के लिए धरने जैसे नौटंकी कर रहे है।ये सरकार की ऑक्सीजन को, सरकारी सुविधाओं को अपना बताने जैसे निंदनीय कार्य कर रहे है। लगातार झूठ का ढिंढोरा करने वाले कमलनाथ और नकुल नाथ जनता की सेवा करना भारतीय जनता पार्टी के नेता कैलाश विजयवर्गीय से सीखे, जिन्होंने अपने क्षेत्र के लिए  जनप्रतिनिधि का धर्म निभाया और अपने क्षेत्र के लिए स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध कराई। जबलपुर के सांसद राकेश सिंह से सीखें जिन्होंने अपने क्षेत्र में पर्याप्त मात्रा में रेमडीसीवीर इंजेक्शन उपलब्ध कराएं।सिवनी के विधायक मुनमुन राय से सीखे जिन्होंने विधायक निधि से एक करोड़ रुपये जनता की सेवा में लगाया। इधर कमलनाथ ने विधायक से और  सांसद नकुलनाथ ने अपनी सांसद निधि से एक रुपये की भी मदद नही की। ये इस संकटकाल में भी छिंदवाड़ा की जनता को छलने का और ठगने का काम कर रहे हैं। एक तरफ छिंदवाड़ा भारतीय जनता पार्टी और स्वयंसेवी संगठन, डॉक्टर्स,नर्सेज प्रशासनिक अधिकारी-कर्मचारी जनता की सेवा में लगे हैं वहीं दूसरी तरफ कमलनाथ नकुल नाथ और कांग्रेस के लोग जनता को भ्रम में डालने और अफवाह फैलाने का काम कर रहे हैं। जिसकी छिंदवाड़ा की जनता घोर निंदा कर रही है।

हिन्दुस्थान संवाद