जबलपुर, 24 जुलाई। जिले के क्राईम ब्रांच एवं थाना ग्वारीघाट की संयुक्त टीम ने शनिवार को एक युवक के कब्जे से देशी 1 कट्टा एवं 1 कारतूस जब्त किया है।


थाना प्रभारी ग्वारीघाट विजय कुमार परस्ते ने बताया कि शनिवार 24 जुलाई को क्राईम ब्रांच को मुखबिर से सूचना मिली कि काली मंच दुर्गा नगर के पास एक युवक अवैध रूप से देशी कट्टा अपनी पेंट की कमर मे फसा कर रखकर , कोई घटना करने की फिराक मे बैठा है।
सूचना पर क्राईम ब्रांच एवं थाना ग्वारीघाट की संयुक्त टीम द्वारा मुखबिर के बताये स्थान पर दबिश दी गयी, जहां पर काली मंच के पास खडे पप्पू उर्फ नितेश (21) विश्वकर्मा निवासी दुर्गानगर ग्वारीघाट पुलिस को देख भागने का प्रयास किया जिसे घेराबंदी कर पकड़ा गया और तलाशी लेने पर उसके पेंट की वायंीं तरफ कमर में एक पुराना देशी कट्टा 12 बोर का खोंसे एवं पेंट की दाहिनी जेब मे 1 कारतूस पाये गये जिसे जब्त कर आरोपित के धारा 25(1)ए, 27 आर्म्स एक्ट के तहत कार्यवाही की गयी।
आगे बताया गया कि आरोपित को अवैध शस्त्र के साथ रंगे हाथ गिरफ्तार करने में उप निरीक्षक श्रीराम रघुवंशी आरक्षक अजय एवं क्राईम ब्रांच के सहायक उप निरीक्षक अजय पाण्डे, प्रधान आरक्षक ब्रम्हप्रकाश, महेन्द्र पटैल, आरक्षक ज्ञानेंन्द्र पाठक, खुमान पटेल, शैलेन्द्र कौरव की सराहनीय भूमिका रही।
हिन्दुस्थान संवाद