भाजपा सरकार मूल्य वृद्धि में राहत देने की बजाए प्रतिदिन मूल वृद्धि कर रही-जिला कांग्रेस

सिवनी,19 मई। देश में भाजपा सरकार द्वारा मूलभूत आवश्यकता की वस्तुओं पर प्रतिदिन बेतहाशा मूल्य वृद्धि की जा रही है यह वृद्धि भाजपा अपने उद्योगपति मित्रों को अधिक लाभ पंहुचाने के उद्देश्य से गरीब मध्यम वर्गीय लोगो का जेब काटकर कर रही है। गरीब मजदूर किसान मध्यम वर्गीय देश के नागरिक डीजल-पेट्रोल, रसोई गैस, खाद तेल, दवॉईया, कापी किताब, लोहा सीमेंट, टोल टेक्स की मूल वृद्धि एवं सरकार की आर्थिक नीतियों से भयभीत है, भाजपा सरकार मूल्य वृद्धि में राहत देने की बजाए प्रतिदिन मूल वृद्धि कर रही है विपक्ष और आम नागरिक के विरोध धरना प्रदर्शन का कोई प्रभाव भाजपा सरकारों पर नही दिख रहा है। इस आशय की बात गुरूवार की शाम को जारी बयान में जिला कांग्रेस प्रवक्ता राजिक अकील ने कही है।


कांग्रेस प्रवक्ता ने बताया कि गुरूवार को जिला कांग्रेस अध्यक्ष राजकुमार खुराना के नेतृत्तव में सत्ता के नशे मे चूर कुम्भकरणीय नींद में सोई हुई तानाशाह भाजपा सरकार को जगाने के लिए वाहन रैली नगर में निकाली गयी, जोकि बाहुबली चौक, गणेश चौक, डूण्डासिवनी, कालीचौक, शुक्रवारी चौक, कटंगी रोड, मठ तालाब, दुर्गाचौक, गिरजाकुण्ड, नगरपालिका, छिन्दवाडा चौक, बस स्टेंड, सोमवारी चौक होते हुऐ थाली, ताली, शंख, घंटा, झांझर बजाकर रैली जिला कांग्रेस वापस आयी। शाम को 6 बजे नगर में क्षेत्रीय स्तर पर बाहुबली, सोमवारी, गणेश मंदिर बरघाट रोड, शुक्रवारी, डूण्डासिवनी, छिन्दवाडा चौक, दादू धर्मशाला, शनि मंदिर, और भी अन्य चौक-चौराहों पर एवं लोगो ने अपने अपने घरो में थाली, ताली, शंख, घंटा, झांझर बजाकर भाजपा सरकार के खिलाफ विरोध प्रगट किया।
भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियॉ एवं बेतहाशा बढ़ती महंगाई और बिजली कटौती के विरोध में आयोजित थाली ठोको आंदोलन को सफल बनाने में जिला कांग्रेस के समस्त पदाधिकारी, प्रदेश कांग्रेस पदाधिकारी, कांग्रेस के समस्त मोर्चा, ब्लाक अध्यक्ष, मंडलम, सेक्टर अध्यक्ष, प्रकोष्ठ, विभाग के पदाधिकारी, कार्यकर्ताओं ने कार्यक्रम में ग्रामीण क्षेत्रो में भी कांग्रेस जनों व आम नागरिकों ने बढ़चढ़कर हिस्सा लिया।
हिन्दुस्थान संवाद

follow hindusthan samvad on :
error: Content is protected !!