सिवनी, 01 मई। जिले की छपारा पुलिस एवं राजस्व अमले की संयुक्त टीम ने शनिवार को कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन करने पर 04 दुकानदारों पर जुर्माना , एक दुकान सील व परिवार में कोरोना पाजिटिव व्यक्ति होम आइसोलेशन होने के बाद घर से किराना सामान बेचने पर राहुल जैन के विरूद्ध मामला पंजीबद्ध किया गया है।


छपारा थाना प्रभारी गौरव चाटे ने शनिवार की देर शाम को जानकारी दी कि पुलिस अधीक्षक कुमार प्रतीक के निर्देशन पर कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन करने वालों पर कार्यवाही सतत रूप से जारी है इसी क्रम में शनिवार को छपारा पुलिस व राजस्व अमले द्वारा ग्राम गोकलपुर एवं छपारा नगर भ्रमण किया गया, इस दौरान छपारा बाजार में चार दुकान मालिको क्रमशः अशोक अवधिया, राजेश श्रीमाली, दिलीप एवं श्याम व्दारा चोरी छिपे सामान बेचा जा रहा था जिन पर संयुक्त अमले ने 4400 रूपये का जुर्माना अधिरोपित किया है।


आगे बताया कि इसी क्रम में संजय कालोनी स्थित इलेक्ट्रानिक दुकान के मालिक संतोष ठाकुर व्दारा दुकान खोल कर सामान बेचते पाये जाने पर दुकान को सील किया गया है तथा शीशघर मोहल्ला छपारा स्थित राहुल जैन के परिवार में कोरोना पाजिटिव व्यक्ति होम आइसोलेशन में होने के बाद भी राहुल जैन व्दारा अपने घर से किराना सामान बेचते मिलने पाये जाने पर राहुल जैन के विरुध्द भा.द.वि. की धारा 188,269,270 एवं आपदा प्रबंधन की धारा 51 के तहत प्रकरण पंजीबध्द किया गया है।
हिन्दुस्थान संवाद