सिवनी, 27 अप्रैल। जिले के जिला कांग्रेस अध्यक्ष राजकुमार खुराना ने मंगलवार को सभी कांग्रेस जनों को निर्देशित करते हुए कहा कि वह अपने गांव, पंचायत, वार्ड, मोहल्लों में 18 वर्ष से अधिक आयु के लोगों को कोरोना वैक्सीन टीका लगवाने के लिए प्रेरित कर, मोबाइल ऐप के माध्यम से उनका पंजीयन कराने में मदद करेंगे।

Seoni news …..सीएमओ स्वयं सुबह जाकर नगर की सफाई व्यवस्था का जायजा लेवें – राजकुमार  खुराना -


जिला कांग्रेस के प्रवक्ता राजिक अकील ने मंगलवार की दोपहर को जानकारी दी कि जिला कांग्रेस अध्यक्ष ने जिलेवासियो ंसे अपील की है कि 1 मई से पूरे देश में तीसरे चरण का कोरोना वैक्सीन टीका लगाने का कार्य प्रारंभ किया जा रहा है। जिले का वह हर व्यक्ति जिनकी आयु 1 मई 2021 को 18 वर्ष पूर्ण हो गई है कोरोना वैक्सीन टीका अवश्य लगवायें इसके लिए आपको मोबाइल से कोविन, आरोग्य सेतु एप के द्वारा 28 अप्रैल से पंजीयन करवाना है इसके साथ निजी अस्पतालों और टीकाकरण केंद्रों में भी कोरोना वैक्सीन टीका लगाने के पंजीयन की सुविधा होगी। पंजीयन के लिए वैध पहचान पत्र आधार कार्ड, पासपोर्ट मतदाता, परिचय पत्र की आवश्यकता होगी।


जिलाध्यक्ष ने विशेषकर युवक कांग्रेस, भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन व कांग्रेस के सभी मोर्चा संगठनों को निर्देशित किया है कि जिस प्रकार बचपन में हमारे माता-पिता बड़े बुजुर्गों ने हमें चेचक और पोलियो से बचाव के लिए वैक्सीन टीके लगवाए हैं। उसी तरह सभी कांग्रेस जन अपने गांव पंचायत वार्ड मोहल्लों में 18 वर्ष से अधिक आयु के लोगों को कोरोना वैक्सीन टीकालगवाने के लिए प्रेरित कर, मोबाइल ऐप के माध्यम से उनका पंजीयन कराने में मदद करेंगे इस महामारी से आने वाले समय में बचने के लिए, कोरोना वैक्सीन टीका लगवाना अति आवश्यक है हालात से हम आज गुजर रहे हैं वैसी स्थिति का सामना दोबारा ना करना पड़े।
हिन्दुस्थान संवाद