छिंदवाड़ा में लगातार ऑक्सीजन पहुँचा रही भाजपा सरकार
छिंदवाडा, 28 अप्रैल। भारतीय जनता पार्टी के पूर्व प्रदेश मंत्री कन्हईराम रघुवंशी ने कहा कि मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और कोरोना की दृष्टि से छिंदवाड़ा के प्रभारी सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया द्वारा छिंदवाड़ा में कोरोना महामारी से निजात दिलाने लगातार ऑक्सीजन, रेमदेसीविर इंजेक्शन,फैवीफ्लू सहित अन्य स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध करवाई जा रही है। कल और आज भी छिंदवाडा में रेमडीसीवीर इंजेक्शन पहुँचाये गए और ऑक्सीजन प्लांट को रिफिल किया गया। वहीं दूसरी ओर कमलनाथ,नकुलनाथ और कांग्रेसियों द्वारा लगातार झूठी,फर्जी निराधार विज्ञप्ति जारी कर सरकारी ऑक्सीजन को अपना बताकर जनता में भ्रम और अफवाह फैलाने का प्रयास किया जा रहा है। जिसकी में कड़े शब्दों में निंदा करता हूं।     

पूर्व प्रदेश मंत्री कन्हईराम रघुवंशी ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को सलाह देते हुए कहा कि कमलनाथ जी आप पूर्व मुख्यमंत्री रहे हैं आप लगातार केंद्र में केंद्रीय मंत्री रहे हैं।वर्तमान में आप छिंदवाड़ा के विधायक हैं।आपकी जिम्मेदारी बनती है कि आप इस महामारी के दौर में छिंदवाड़ा में रहकर छिंदवाड़ा की जनता की मदद करें। साथ ही कोरोना  महामारी की इस लड़ाई में आपको और आपके सातों विधायकों को आपके सांसद पुत्र नकुलनाथ को छिंदवाड़ा की बागडोर संभाल कोरोनावायरस से लड़ना था। लेकिन आपने पिछले 40 वर्षों की तरह इस महामारी के दौरान भी छिंदवाड़ा की जनता को अपना नहीं माना। छिंदवाड़ा को आप सिर्फ चुनाव की और वोट की वस्तु मानते हैं। इस महामारी के दौर में आपका यह व्यवहार जनता भूलेगी नहीं। जनता आपको समय आने पर बराबर जवाब देगी। एक तरफ जहां भारतीय जनता पार्टी की मध्यप्रदेश की सरकार छिंदवाड़ा सहित पूरे प्रदेश और देश में कोरोना महामारी से निजात पाने युद्ध स्तर पर काम कर रही है। इस आपदा में भी भारतीय जनता पार्टी के लोग जनता के बीच में रहकर जिस तरह अपनी जान जोखिम में डाल सेवा कर रहे हैं। कायदे से छिंदवाड़ा के निर्वाचित जनप्रतिनिधि होने के नाते आपका भी कुछ दायित्व बनता है कि आप छिंदवाड़ा में रहकर छिंदवाड़ा की जनता के साथ छिंदवाड़ा की जनता की सेवा करते और कोरोना महामारी से छिंदवाड़ा की जनता के साथ कंधे से कंधा मिलाकर लड़ाई लड़ते। कमलनाथ जी पैसों का आपको बहुत गुरूर है। उस पैसे के दम पर आप चुनाव तो जीत सकते हैं। बड़े-बड़े आलीशान बंगले तो बना सकते हैं।हवाई जहाज में तो घूम सकते हैं लेकिन छिंदवाड़ा की जनता के दिल में जगह नहीं बना सकते।इसलिए धरातल पर आइए ] जनसेवा कीजिये तो थोड़ा पुण्य अवश्य मिल जाएगा।       

प्रदेश मंत्री कन्हईराम रघुवंशी ने छिंदवाड़ा की जनता से अपील करते हुए कहा कि कोरोना महामारी की इस लड़ाई में भारतीय जनता पार्टी लगातार लड़ाई लड़ रही है। आप कोरोना प्रोटोकॉल का पूर्णता पालन करें मास्क लगाएं, लगातार हाथों को साबुन से धोएं और बहुत ज्यादा जरूरत होने पर ही घरों से निकले,घर से निकलने पर भी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। कोरोनावायरस से अब स्थिति सामान्य होती जा रही है। छिंदवाड़ा जीत रहा है और कोरोना हार रहा है। अब छिंदवाड़ा में पर्याप्त मात्रा में ऑक्सीजन रेमडीसीवीर इंजेक्शन और फेविफ्लू सहित सभी स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध है। इसके लिए मैं प्रशासनिक अधिकारियों,स्वास्थ विभाग के अमले, फ्रंटलाइन वर्कर और छिंदवाड़ा की जनता का आभारी हूँ।

हिन्दुस्थान संवाद