सिवनी, 10 मई। जिला चिकित्सालय में कोविड-19 के भर्ती मरीजों के परिजन मरीजों से संवाद करने तथा भर्ती मरीजों की स्थिति जानने के संवाद सेतु हेल्प डेस्क के माध्यम से कोविड भर्ती मरीजों की जानकारी प्राप्त कर सकते है।

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डाॅ.के.सी.मेश्राम ने सोमवार की देर शाम को जानकारी दी कि वर्तमान में कोविड-19 के लगातार बढ़ते प्रकरणों के कारण अस्पताल में मरीजो और उनके परिजन की भीड़ लगी रहती है। भर्ती मरीजों की स्थिति जानने और वार्ड में भर्ती मरीजो को अपने परिजनों से संवाद करवाने के उददेश्य से जिला चिकित्सालय परिसर सिवनी में 2 माह के लिए कलेक्टर डाॅ. राहुल हरिदास फटिंग के निर्देशन में संवाद सेतु नाम से हेल्प डेस्क स्थापित किया गया है । जो सुबह 11 से शाम 6 बजे तक संचालित होगा।


आगे बताया कि हेल्प डेस्क में सायकोलाॅजिस्ट डाॅ. मनीषा श्रीवास्तव, मोबाईल नं.-9424645417, काउंसलर आरटीआई/एसटीआई फौजिया अंजुम मोबाईल नं.-9301082883 एवं आरबीएसके सोशल वर्कर अनीता कौशल मोबाईल नं.- 8962787692 से संपर्क कर भर्ती मरीजो की जानकारी प्राप्त कर सकते है। जिला चिकित्सालय में संवाद सेतु के सुचारू संचालन की जिम्मेदारी सहायक अस्पताल प्रबंधक एवं स्टुवर्ड की निर्धारित की गई है।

हिन्दुस्थान संवाद