सिवनी, 11 मई। जिले के कलेक्टर डॉ. राहुल हरिदास फटिंग एवं पुलिस अधीक्षक कुमार प्रतीक ने मंगलवार को सिवनी शहर के विभिन्न क्षेत्रों बाहुबली चौक, कचहरी चौक, शुक्रवारी चौक, छोटी मस्जिद चौक, छिंदवाड़ा चौक, गणेश चौक आदि स्थानों का भ्रमण कर कोरोना कर्फ्यू का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होनें लोगों से अपने घरों में रहकर शासन द्वारा जारी कोविड-19 की गाइड लाइन का पालन करने की अपील की है।
सिवनी पुलिस के मीडिया अधिकारी आशिष खोब्रागडे ने मंगलवार की देर शाम को जानकारी दी कि मंगलवार को कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक ने सिवनी नगर का भ्रमण कर कोरोना कर्फ्यू का जायजा लिया इसके बाद पुलिस कंट्रोल रूम में बैठक कर आने वाले पर्व ईद के संबंध में चर्चा कर अधीनस्थ अमलो को निर्देशित किया है कि पर्व के दौरान कोविड-19 संक्रमण के लिए जारी गाइड लाइन का पालन करवाना सुनिश्चित करें। और कोरोना कर्फ्यू के उल्लंघन करने वालों पर वैधानिक कार्यवाही करने के निर्देश दिये है।
आगे बताया कि कलेक्टर ने नगर पालिका परिषद व एम.पी.ई.बी विभाग के कर्मचारियों को आने वाले पर्व एवं वर्तमान में हो रही बारिश के कारण नगर में साफ-सफाई, जल व बिजली आपूर्ति के निर्देश दिए है।


दोनो अधिकारियों ने जिलेवासियों से कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम सम्बंधी व्यवस्था बनाये रखने में शासन प्रशासन को सहयोग की अपील की।


भ्रमण के दौरान एसडीम सिवनी अंकुर मेश्राम, थाना प्रभारी कोतवालीएम. डी. नागोतीया, थाना प्रभारी डूंडासिवनी देवकरण डेहरिया, नगरपालिका सीएमओ नवनीत पांडे, एम पी ई बी के अधिकारी उपस्थित थे।
हिन्दुस्थान संवाद