सिवनी, 30 दिसंबर(हि.स.)। जिले के डूंडासिवनी पुलिस ने थाना क्षेत्र अंतर्गत ट्रैक्टर चोरी करने वाले दो आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। जिसका खुलासा सिवनी पुलिस ने गुरूवार की शाम को किया है।


मीडिया अधिकारी देवेन्द्र जायसवाल ने गुरूवार की शाम को जानकारी दी कि ईश्वर नगर कालोनी सिवनी निवासी देवेन्द्र बोहरे ने 04 जुलाई 27 को डूंडासिवनी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि 26 जून 21 को नगझर बायपास पर पेट्रोल पंप के पास स्थित उसके खेत से उसकी ट्रैक्टर महिन्द्रा अर्जुन 555 (बिना नंबर का) को किसी अज्ञात व्यक्ति ने चोरी कर लिया है। जिस पर पुलिस ने भादवि की धारा 379 का प्रकरण पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया। इस दौरान सूचना पर पुलिस ने बालाघाट रोड पर ग्राम बहरई के पास स्थित बकरा नाला के पास से देवेन्द्र बोहरे का ट्रैक्टर लावारिस हालत में जब्त किया।
आगे बताया गया कि विवेचना के दौरान सायबर सेल से प्राप्त तकनीकी सहायता एवं मुखबिर सूचना के आधार पर शिवकुमार बोपचे एवं राकेश बोपचे दोनो निवासी अंखीवाड़ा को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई जिस पर पुलिस को पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि उनके द्वारा 26 जून21 को देवेन्द्र बोहरे के खेत से महिन्द्रा 555 ट्रैक्टर (बिना नंबर) लाल रंग का चोरी किया गया और पुलिस द्वारा पकड़े जाने के डर से ट्रैक्टर को बकरा नाला के पास खड़ा कर भाग गये। जिस पर पुलिस ने गुरूवार को दोनो आरोपितों को गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश किया गया जहाँ से दोनों आरोपितों को जेल भेज दिया गया है।
पुलिस ने इस प्रकरण में चोरी हुआ महिन्द्रा ट्रैक्टर अर्जुन 555 (कीमती छह लाख रुपये) और चोरी में उपयोग की गई हीरो होडा डिलक्स मोटरसाइकिल को बरामद किया है।
हिन्दुस्थान संवाद

error: Content is protected !!