भोपाल,13 जून। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रविवार को प्रभारी मंत्रियों, प्रभारी अधिकारियों,ज़िला प्रशासन एवं क्राइसिस मैनेजमेंट समूहों को संबोधन करते हुए कहा कि मध्यप्रदेश को हमें हर हाल में कोविड 19 की तीसरी लहर से बचाना है। लीडर वही है जो सही दिशा में जनता को लीड कर सके। मेरा यही आग्रह है कि आप जनता को सही दिशा में लीड करें।

मध्यप्रदेश में पॉजिटिविटी रेट 0.35% है, जो कि शायद देश में सबसे कम है, लेकिन हमें अभी सावधान रहना है। हम सब चाहते हैं कि बाज़ार और व्यापार चलता रहे, इसके लिए संक्रमण को नियंत्रित रखना होगा।

Image

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मैं और आप सब चाहते हैं कि बाज़ार और व्यापार चलता रहे लेकिन संक्रमण को नियंत्रित रखना होगा। पिछली बार लॉकडाउन खुलने पर लापरवाही बरती गई थी। हमें कोविड 19 एप्रोरप्रीएट बिहेवियर अपनाना होगा। मास्क अनिवार्य रूप से लगाएँ। क्राइसिस मैनेजमेंट कमेटी अभी अपना काम जारी रखेंगी। दुनिया को चलाते हुए हम COVID19 संक्रमण को रोक सकें, ऐसा मॉडल हम मध्यप्रदेश में बनाएँ।

Image
Image

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि बड़े राजनीतिक और सामाजिक आयोजन अभी नहीं होंगे। किल कोरोना अभियान जारी रहेगा जिससे घर-घर अभियान चलाया जाएगा