सिवनी ,06 मई। जिले में कोरोना संक्रमण बचाव के लिए लगाये गये लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर डूंडासिवनी पुलिस ने 02 व्यक्तियों और छपारा पुलिस ने 01 व्यक्ति के विरूद्ध मामला दर्ज किया है।

डूंडासिवनी थाना प्रभारी देवकरण डहेरिया ने गुरूवार की देर शाम को जानकारी दी कि सिवनी पुलिस अधीक्षक कुमार प्रतीक के निर्देशन में वर्तमान कोविड 19 संक्रमण को ध्यान रखते हुये कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन करने वालो एवं भ्रामक तथ्यों को सोशल मीडिया में शेयर करने एवं पोस्ट करने वालों के विरुध्द सतत रूप से कार्यवाही जारी है।
इसी क्रम में गुरूवार को पेट्रोलिंग के दौरान कबीर वार्ड डूण्डासिवनी में कोविड कर्फ्यू का उल्लंघन कर अकारण घूमते हुये पाये जाने पर राकेश उर्फ छोटू लाला पुत्र गिरजाशंकर श्रीवास्तव निवासी कबीर वार्ड एवं अनुज पुत्र स्व.अशोक कुमार गोनेकर निवासी चन्द्रप्रभा नगर टैगोर वार्ड डूण्डासिवनी के विरुद्ध भादवि की धारा 188 ताहि के तहत अपराध पंजीबध्द किया गया है।

छपारा थाना प्रभारी गौरव चाटे ने गुरूवार की देर शाम को जानकारी दी कि गुरूवार को पुलिस व राजस्व अमले की संयुक्त टीम द्वारा छपारा एवं ग्रामीण क्षेत्र ग्राम मडवा, चमारी, भारतेंदनी, खटकर सागर का भ्रमण किया गया किया गया इस दौरान नूर मोहम्मद (22) पुत्र पीर मोहम्मद निवासी संजय कालोनी छपारा के द्वारा घर के सामने लाॅकडाउन के नियमों का उल्लंघन कर नियम विरुध्द तरीके से अपनी दुकान खोलकर सामग्री का क्रय-विक्रय किया जा रहा था जिस पर पुलिस ने भा.दं.वि. की धारा 188,269,270 एवं आपदा प्रबंधन अधिनियम की धारा 51 के तहत प्रकरण पंजीबध्द कर विवेचना मे लिया है।

हिन्दुस्थान संवाद

error: Content is protected !!