सिवनी, 24 अगस्त। जिला मुख्यालय से नागपुर जाने वाले मार्ग पर स्थित ग्राम खवासा पर मंगलवार 24 अगस्त की देर रात्रि दक्षिण सामान्य वनमंडल की टीम, एसटीएफ व वन्य जीव अपराध नियत्रण ब्यूरो की संयुक्त टीम ने कार्यवाही कर महाराष्ट्र निवासी एक व्यक्ति के कब्जे से टाइगर की हडडीयों एवं हिरन की सींग को जब्त किया है।


दक्षिण सामान्य वनमंडल के उपवनमंडलाधिकारी कुरई एस.के.जौहरी के मार्गदर्शन में मंगलवार की देर रात्रि मुखबिर की सूचना पर उपवनमंडल अंतर्गत आने वाले ग्राम खवासा में दक्षिण सामान्य वनमंडल के उपवनमंडल की टीम , एसटीएफ व वन्य जीव अपराध नियत्रण ब्यूरो की संयुक्त टीम ने दबिश देकर महाराष्ट्र निवासी बालचंद बरकडे के कब्जे से टाइगर की हड्डी, हिरन की सींग जब्त की है।


दक्षिण सामान्य वनमंडल के उपवनमंडलाधिकारी कुरई एस.के.जौहरी ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर मंगलवार की देर रात्रि कुरई उपवनमंडल, एसटीएफ व वन्य जीव अपराध नियत्रण ब्यूरो की संयुक्त टीम ने टाइगर की हड्डीयों, हिरन की सींग को बेचने की फिराक में घूम रहे महाराष्ट्र निवासी बालचंद बरकडे को ग्राम खवासा से गिरफ्तार किया है। संयुक्त टीम आरोपित से पूछताछ कर रही है।


हिन्दुस्थान संवाद