सर्वसुविधायुक्त कालोनी राधिका टाऊन में क्रेटा,स्विफ्ट और बुलेट जैसे बंपर इनामों के साथ हुई प्लाटों की बुकिंग शुरू

सर्व सुविधाओं के साथ राधिका टाउन में प्लाट उपलब्ध, जल्द करायें प्लाटों की बुकिंग
सिवनी, 20 अक्टूबर। अंधकार पर प्रकाश की जीत का पर्व दीपावली पर जिले के नगरीय क्षेत्र ज्यारत के पास जबलपुर रोड़ में बन रही राधिका टाउन कालोनी द्वारा दिवाली लकी ड्रा ऑफर जिसमें प्रथम पुरूस्कार क्रेेटा कार, द्वितीय पुरूस्कार स्विफ्ट कार , तृतीय पुरूस्कार क्लासिक बुलेट और प्रत्येक प्लाट के साथ टी.वी.फ्री के आकर्षक उपहारों के साथ बंपर प्लाट बुकिंग शुरू की गई है।

राधिका टाउन के संचालक ने बताया कि राधिका टाउन में प्लाटों की बुकिंग सर्व सुविधा के साथ शुरू हो चुकी है एक परिवार के प्रत्येक सदस्य की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए राधिका टाउन कालोनी का निर्माण संचालक द्वारा किया गया है। जिसमें पानी, बिजली, नाली, गार्डन जैसी अन्य सभी सुविधाएं उपलब्ध हैं। इसके साथ ही राधिका टाउन में प्लाटों की कीमत क्रेता के अनुसार रखी गई है जिससे क्रेता सर्वसुविधा के साथ आसान तरीकों से राधिका टाउन में प्लाट बुक करा सकें।
बताया गया कि राधिका टाउन के निर्माण से संबंधित सभी विभागों की अनुमति प्राप्त की जा चुकी है। राधिका टाउन में प्लाट बुंकिग करने वाले प्रत्येक क्रेताओं को कालोनी में दी जा रही सभी सुविधाओं के साथ एक कूपन भी दिया जा रहा है। प्रत्येक कूपन को स्क्रेच करने पर कार, बाईक,टी.व्ही.फ्री आकर्षक पुरूस्कार मिलेगें।
राधिका टाउन में प्लाट बुंकिग करने पर सारी सुविधाओं के साथ क्रेता को जीवन यापन के लिए दूसरी सुविधाओं में भी मदद मिलेगी। राधिका टाउन के हाईवे सड़क से लगी होने के कारण कालोनी के प्रत्येक परिवार को दूसरी सुविधाएं भी उपलब्ध हो सकेगी। शिक्षा , स्वास्थ्य और जीवन की दूसरी वस्तुओं के लिए ट्राफ्रिक का सामना न करते हुए सभी जगह राधिका टाउन के लोग समय पर पहुंच सकते है। वहीं राधिका टाउन कालोनी से जिला चिकित्सालय की दूसरी 500 मीटर की है।
बुकिंग पर मिलेंगे ये बंपर उपहार
राधिका टाउन कालोनी में प्लाट बुकिंग करने पर संचालक द्वारा पुरूस्कार कूपन की सुविधा भी रखी गयी है। प्लाट बुंकिग करने वाले प्रत्येक क्रेता को प्लाट बुंकिग के साथ एक कूपन भी राधिका टाउन की ओर से दिया जा रहा है। प्रत्येक कूपन में आकर्षक पुरूस्कार रखे गये है जो कि कूपन को स्क्रेच करने पर निकलेगा। राधिका टाउन में प्लाट बुंकिग करने वाले क्रेताओं में जिस किसी के कूपन को स्क्रेच करने पर प्रथम पुरूस्कार निकलने पर राधिका टाउन की ओर से क्रेटा कार पुरूस्कार स्वरूप दी जायेगी। वहीं द्वितीय पुरूस्कार पर स्विफ्ट कार , तृतीय पुरूस्कार पर क्लासिक बुलेट पुरूस्कार स्वरूप दी जायेगी। इसके साथ ही प्रत्येक प्लाट की बुंकिग के साथ टी.वी. फ्री दी जायेगी।
संचालक ने बताया कि परिवार के प्रत्येक सदस्य की सुविधाओं एवं जरूरतों को ध्यान में रखते हुए राधिका टाउन को सर्व सुविधायुक्त बनाया गया है। राधिका टाउन में दी जाने वाली सर्वसुविधाओं में भव्य प्रवेश द्वार भव्य स्टोन मंदिर, पानी की टंकी, व्यायाम करने हेतु जिम, पहाडी एवं झरना, चौडी सडकें, स्ट्रीट लाइट की व्यवस्था, सिक्योरिटी गार्ड व सीसीटीवी कैमरा, अंडर ग्राउंड नालियां एवं गटर लाइन , बच्चों के खेलने के लिए खेल का मैदान एवं गार्डन , हाईवे से लगी हुई कालोनी, कालोनी से जिला अस्पताल की दूरी 500 मीटर, बच्चों के स्विमिंग सीखने के लिए स्विमिंग पूल एवं पानी की टंकी ववा 24 घंटे पानी सुविधाएं उपलब्ध होगी।
हिन्दुस्थान संवाद

follow hindusthan samvad on :
error: Content is protected !!