गरीबो को निशुल्क मिलेगा तीन माह का राशन
मुख्यमंत्री जी से बात कर बायोमेट्रिक मशीन में निशान लगाने की दिलाई छूट
छिंदवाडा, 19 अप्रैल। भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष श्री विवेक बंटी साहू जी के लगातार प्रयासों से आमजन को राहत मिल रही है। उनके प्रयासों से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी ने गरीबों को 3 महीने का राशन देने के साथ ही साथ राशन दुकान में कोरोना संक्रमण के चलते बायोमेट्रिक मशीन में उपभोक्ताओं के निशान लगाए जाने में छूट दी है।उक्त छूट मिलने से जिले के राशन दुकान संचालकों ने राहत की सांस ली है।तर्क दिया गया था कि बायोमेट्रिक मशीन में निशान लगाने के पीछे कोरोना संक्रमण फैलने की आशंका रहती है।         

 भारतीय जनता पार्टी के जिला मीडिया प्रभारी संदीपसिंह चौहान ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी के यशस्वी संवेदनशील जिलाध्यक्ष श्री विवेक बंटी साहू ने मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान जी,प्रदेश भाजपा अध्यक्ष श्री विष्णुदत्त शर्मा जी और मध्यप्रदेश के सहकारिता और लोक सेवा प्रबंधन मंत्री श्री अरविंद भदौरिया जी से गरीबो को निशुल्क राशन देने के साथ ही साथ राशन दुकानों में बायोमेट्रिक मशीन में सेल्समैन द्वारा उपभोक्ताओं के निशान लगाने की समस्या से अवगत कराया था। तर्क दिया था कि मशीन में निशान लगाने से कोरोना फैलने की आशंका बनी रहती है और राशन दुकानदार इस प्रक्रिया से काफी डरे हुए है। श्री साहू की मांग पर  पर मुख्यमंत्री जी ने उक्त समस्या पर ध्यान देकर मशीन में निशान लगाने से छूट प्रदान की है।     

 जिलाध्यक्ष श्री साहू ने आमजन से अपील की है कि सभी कोरोना गाइडलाइन का पालन करे। अपने-अपने घरों में सुरक्षित रहे।राशन की पात्रता रखने वाले उपभोक्ता ही राशन दुकान में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए जाए। राशन दुकान संचालको से उन्होंने निवेदन किया कि समय पर उपभोक्ताओं को राशन उपलब्ध कराए।राशन दुकान में भी कोरोना गाइडलाइन का पूरा-पूरा पालन करे।


पर्याप्त इंजेक्शन और टनों से आ रही आक्सीजन –

श्री चौहान ने बताया कि जिलाध्यक्ष श्री विवेक साहू जी की मांग पर आज 234 रेमडीसीवीर इंजेक्शन छिंदवाड़ा पहुँचे है। आक्सीजन भी टनों से छिंदवाड़ा आ रही है। लगातार छिंदवाड़ा में ऑक्सीजन और रेमडीसीवीर इंजेक्शन आ रहे है। आगे भी पर्याप्त मात्रा में स्वास्थ्य सुविधाओं की पूर्ति की जाएगी।जिले के सभी भाजपा नेता व कार्यकर्ता,प्रशासनिक  अधिकारी-कर्मचारी,समाजसेवी जनता की सेवा में लगे हुए है।आगे भी भारतीय जनता पार्टी जनसेवा में करती रहेगी। 

हिन्दुस्थान संवाद