सिवनी, 29 अप्रैल। जिले में कोविड-19 की मरीजों की बढ़ती संख्या व उन्हें उपचार हेतु आवश्यक रेमडेसीविर इंजेक्शन की सप्लाई के लिए गुरूवार को भाजपा जिला अध्यक्ष आलोक दुबे ने प्रदेश के चीफ कंट्रोलर ऑफिसर पी. नरहरि से दूरभाष पर चर्चा की और जिले की स्थिति से अवगत कराते हुए रेमडेेसीविर इंजेक्शन की सप्लाई बढ़ाने का अनुरोध किया है।


जिलाध्यक्ष ने पी. नरहरि से चर्चा में कहा कि आप सिवनी जिले के पूर्व कलेक्टर रह चुके हैं और इस जिले की परिस्थितियों से भलीभांति अवगत है। श्री पी नरहरि द्वारा भाजपा जिलाध्यक्ष को आश्वासन दिया गया कि वे रेमडेसीविर इंजेक्शन की सप्लाई सिवनी जिले में बढ़ाने के लिए तत्काल ही कदम उठाएंगे।


भाजपा मीडिया प्रभारी श्रीकांत अग्रवाल ने बताया कि गत दिवस जिले के प्रभारी मंत्री रामकिशोर कावरे, केंद्रीय राज्य मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते, सांसद डॉक्टर ढाल सिंह बिसेन एवं सिवनी तथा केवलारी के विधायकों द्वारा भी प्रभारी मंत्री रामकिशोर कावरे के समक्ष ऑक्सीजन एवं रेमदेसीविर इंजेक्शन की कमी के संबंध में चर्चा की गई थी एवं तत्काल ही इसकी सप्लाई बढ़ाने का आग्रह किया गया था जिस पर कावरे द्वारा कहां गया कि वह आज ही मुख्यमंत्री से इस संबंध में चर्चा करेंगे। इसके पश्चात आज भाजपा जिलाध्यक्ष द्वारा भी पी. नरहरि से भी चर्चा की गई है जिससे उम्मीद की जा रही है कि शीध्र ही जिले में रेमडेेसीविर इंजेक्शन की सप्लाई बढ़ सकेगी।


हिन्दुस्थान संवाद