आजाद अध्यापक शिक्षक संघ म.प्र. की लखनादौन इकाई ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष को सौंपा ज्ञापन,पुरानी पेंशन बहाली की मांग की

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष को सौंपा ज्ञापन,पुरानी पेंशन बहाली की मांग की
सिवनी,लखनादौन, 24 सितम्बर। जिले के विकासखंड लखनादौन मुख्यालय के झोतेश्वर चौक पर शुक्रवार की दोपहर को आजाद अध्यापक शिक्षक संघ मध्यप्रदेश के लखनादौन इकाई ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बी.डी.शर्मा को ज्ञापन सौंपा और उनसे पुरानी पेंशन बहाली की मांग की वहीं इस दौरान अतिथि शिक्षकों ने प्रदेश अध्यक्ष से नियमितीकरण की मांग की है।


मिली जानकारी के अनुसार सम्पूर्ण मध्यप्रदेश में बीते 13 दिनों से पुरानी पेंशन की मांग कर रहे आजाद अध्यापक शिक्षक संघ मध्यप्रदेश द्वारा धरना , हडताल प्रदर्शन किया जा रहा है। जिसमें विभिन्न विभागों के अनेक संगठन से जुड़े सदस्य अपने समस्त साथियों सहित इस मांग का समर्थन करते हुए आंदोलन में सम्मलित हो रहे है।


आजाद अध्यापक शिक्षक संघ मध्यप्रदेश के संभागीय उपाध्यक्ष जबलपुर श्रीमति नीलिमा मिश्रा ने जानकारी दी कि शुक्रवार को लखनादौन में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बी.डी.शर्मा को झोतेश्वर चौक पर पुरानी पेंशन बहाली की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा है वहीं दौरान अतिथि शिक्षक संघ ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के समक्ष उन्होनें अपनी नियमितीकरण की मांग रखा है। इस दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा यह आपकी सरकार है इन मांगों को लेकर सकारात्मक विचार करेगें।


संभागीय उपाध्यक्ष ने अध्यापक, शिक्षक साथियों से अपील की है कि साथियों आज पूरे मध्यप्रदेश में आपके द्वारा किये जा रहे पुरानी पेंशन बहाली के आंदोलन की ही चर्चा है हमे हमारा भविष्य स्वयं निर्धारित करना है। एक कदम बढाइए और शनिवार को जिला सिवनी के बारापत्थर स्थित राशि लॉन में मानव सेवा के लिए रक्तदान करें और मानव श्रृखला बनाते हुए विशाल रैली में शामिल हो। राशि लॉन से प्रांरभ रैली कलेक्टर कार्यालय तक जायेगी जहां आजाद अध्यापक शिक्षक संघ मध्यप्रदेश अपनी मांगों को लेकर प्रदेश के मुखिया शिवराजसिंह चौहान के नाम जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौपेगा। साथियों आयोजित रैली में सम्मिलित होकर एक साथ अपनी आवाज उठाइयें। हमें किसी की बातों में नही आना है , हमारा भाविष्य हमारे निर्णय पर है कदम उठायें एक दिन सिवनी की रैली में अपनी ताकत दिखायें।
हिन्दुस्थान संवाद

follow hindusthan samvad on :