सिवनी, 02 मई। जिले के छपारा विकासखंड निवासी आशीष नागेश ने चिकित्सकों एवं स्टाफ की देखभाल एवं सकारात्मक प्रोत्साहन से कोरोना को मात दी है।
आशीष नागेश ने बताया कि कोविड केयर सेंटर लखनादौन के चिकित्सको, पैरामेडिकल स्टाफ का मैं आभारी हूं.. जिन्होने मेरा इतना अच्छा उपचार और अपनत्व भरा व्यवहार किया है, जिससे मैं कोरोना पाजिटिव होने के भय से दूर होते हुए जल्दी ठीक हो पाया। लखनादौन कोविड केयर सेंटर की सभी सुविधाएं बहुत अच्छी है, यहा के चिकित्सक एवं स्टॉफ ने बिना भय के हमारे वार्डो में आकर हमारी सुविधाओं का ध्यान रखा, समय-समय पर खाना-पानी-दवा उपकरणों की उपलब्धता सुनिश्चित की।
आशीष ने बताया कि वह कोरोना संक्रमित होने के उपरांत कोविड केयर सेंटर लखनादौन में 25 अप्रैल भर्ती हुए थे, उस समय उनकी हालत गंभीर थी। चिकित्सकों एवं स्टाफ की देखभाल एवं सकारात्मक प्रोत्साहन से उनके स्वास्थ्य में तेजी से सुधार आया और वे 1 मई को स्वस्थ्य होकर अपने घर वापस लौट रहे है। किन्तु अब वे घर पहुंचने के पश्चात् कोई लापरवाही नही दिखायेंगे। निर्देशानुसार निर्धारित अवधि के लिए होम क्वारंटाइन में रहेंगे। साथ ही अन्य व्यक्तियों को भी अत्यावश्यक होने पर ही घर से बाहर निकलने की अपील करेंगे। जिससे उनके आस-पास के सभी लोग कोरोना मुक्त बने रहे।

हिन्दुस्थान संवाद

error: Content is protected !!