सड़क पर खड़े ट्रक में जा घुसा दूसरा ट्रक, एक की मौत

सिवनी, 25 मई। जिला मुख्यालय से लगे हुए नगझर बायपास के पास बुधवार को एक सड़क हादसे में 1 व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं अन्य व्यक्ति गंभीर घायल हो गया।
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार जिला मुख्यालय से लगे जबलपुर रोड़ पर नगझर बाईपास के समीप खड़े ट्रक से एक अन्य तेज गति से आते हुए ट्रक टकरा गया। टक्कर इतनी तेज थी कि कंडेक्टर की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।


बताया गया कि ट्रक में कंडेक्टर सोया था जिसे संभलने का मौका नही मिल पाया और उसका सर टकरा गया। जिसके चलते उसकी मौत हो गई। वहीं ट्रक का चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की जानकारी स्थानीय लोगो ने पुलिस को दी। जिसके बाद 100 डायल एवं 108 वाहन मौके पर पहुंचे और स्थानीय लोगों की मदद से मृतक एवं घायल को जिला चिकित्सालय सिवनी लाया गया। जहाँ घायल को उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुँच गई थी। और पुलिस द्वारा मृतक के परिजनों से संपर्क किया जा रहा है। इस घटना में ट्रक भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। यह ट्रक जबलपुर से नागपुर जा रहा था। फिलहाल पुलिस द्वारा मृतक व घायल के संबंध में जानकारी जुटाई जा रही है। पूरे घटनाक्रम की सूक्ष्मता से जांच भी की जा रही है। एवं घटना के संबंध में मौके में उपस्थित लोगों से पूछताछ की जा रही है।
हिन्दुस्थान संवाद

follow hindusthan samvad on :
error: Content is protected !!