ACCIDENT: अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, बाइक सवार एक व्यक्ति की मौके पर मौत, एक गंभीर घायल

सिवनी, 02 मार्च। जिले के डूंडासिवनी थाना अंतर्गत आने वाली मंडला रोड में भैरव बाबा मंदिर के पास मंगलवार की देर रात एक बाइक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक में सवार एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई। वहीं दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया।

डूंडासिवनी पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार की देर रात्रि हुई घटना की जानकारी मिलते ही डूंडा सिवनी पुलिस मौके पर पहुंच गई और स्थानीय लोगों की मदद से मृतक और घायल को जिला चिकित्सालय लाया गया। जहां घायल का उपचार किया जा रहा है और मृतक के शव का पंचनामा बनाया गया और शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

बताया गया कि दोनों युवक सिवनी तरफ से कान्हीवाड़ा की ओर जा रहे थे। जहां अज्ञात वाहन ने बाइक क्रमांक एमपी 22 एमएच 3335 को टक्कर मारकर मौके से फरार हो गया। जिसके कारण यह सड़क हादसा हो गया। जिसमें कान्हीवाड़ा थाना क्षेत्र के भालीवाड़ा निवासी सुखराम मरावी की मौत हो गई। प्रमोद परते नामक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया।
फिलहाल मृतक का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है और परिजनों से संपर्क किया गया है। जिन्हें उसका शव पीएम के बाद सौंप दिया जाएगा। बाइक को टक्कर मारने वाले अज्ञात वाहन की तलाश की जा रही है क्योंकि रात अधिक होने के कारण यह पता नहीं चल पाया था किस वाहन की टक्कर से यह हादसा हुआ। अभी पूरे घटनाक्रम की जांच की जा रही है।
हिन्दुस्थान संवाद

follow hindusthan samvad on :
error: Content is protected !!