सिवनी, 04 मई। जिले के डूंडासिवनी पुलिस ने मंगलवार को कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन करने पर दो व्यक्तियों के विरूद्ध मामला दर्ज किया है।
थाना प्रभारी देवकरण डहेरिया ने मंगलवार की शाम को जानकारी दी कि वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन करने वालो एवं भ्रामक तथ्यों को सोशल मीडिया में शेयर करने एवं पोस्ट करने वालो के विरूध्द प्रभावी कार्यवाही सतत रूप से जारी है।


इसी क्रम में मंगलवार को पेट्रोलिंग के दौरान चेकिंग करने पर जनता नगर चौक में बिना अनुमति के अपनी मोटरसाइकिल से अकारण घूमने व कोविड कर्फ्यू का उल्लंघन करते पाये जाने पर विनोद पुत्र रामस्वरूप तिवारी निवासी ड्रीमलैण्ड सिटी जनता नगर थाना डूण्डासिवनी के विरुध्द धारा 188 ताहि के तहत अपराध पंजीबध्द किया गया है।


आगे बताया गया कि इसी क्रम में पेट्रोलिंग के दौरान मुखबिर सूचना पर काली चौक पर सचिन (30) पुत्र दयानन्द सराठे निवासी काली चौक थाना डूण्डासिवनी के द्वारा शासन द्वारा जारी कोविड कर्फ्यू का उल्लंघन करते हुये बाहर घूमकर सट्टा पर्ची लिखते हुये पाये जाने पर आरोपी सचिन सराठे के विरूध्द धारा 4(क) सट्टा अधिनियम एवं धारा 188 ताहि के तहत अपराध पंजीबध्द किया गया है।


हिन्दुस्थान संवाद

error: Content is protected !!