पुलवामा में शहीद हुए वीर जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की


सिवनी, 14 फरवरी। जिला मुख्यालय से लगे ग्राम डोरली छतरपुर स्थित सिद्ध स्थल महाबली पुरम को सुंदर बनाने में अपना श्रम दान कर रहे सिविल डिफेंस संगठन और नेकी की दीवार के वालेन्टियर पिछले 4 हफ्तों से लगे हुए है।

इसी क्रम मे रविवार 14 फरवरी को दोनों संगठनों के वॉलिंटियर ने महाबलीपुरम पर जाकर वृक्षारोपण एवं साफ सफाई का काम किया और पुलवामा में शहीद हुए वीर जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की।


संगठन के मीडिया प्रभारी पिंकी उपाध्याय ने बताया कि 14 फरवरी के दिन हमारे देश के जिन वीर जवानों को हमने पुलवामा हमले पर खो दीया था उनकी वीरता और बलिदान की बात को ध्यान पर रखते हुए दोनों संगठनों के प्रभारी, वॉलिंटियर व अन्य जनसामान्य ने मौन धारण कर उन सभी वीरों को श्रद्धांजलि अर्पित की। इसके साथ वहां पर उनकी याद मे वृक्ष भी लगाए।


मीडिया प्रभारी ने बताया कि जैसा कि सभी जानते है कि जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में 14 फरवरी को केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के 2500 से अधिक कर्मी और 78 वाहनों के काफिले में जा रहे थे। जम्मू कश्मीर राजमार्ग पर अवंतीपुरा इलाके में लाटूमोड़ पर इस काफिले पर अपराहन करीब 3.30 बजे घात लगाकर हमला किया गया। इस भीषण आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 39 जवान शहीद हो गए। इन शहीदों की याद में इन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए 14 फरवरी शहीद दिवस के रूप मे मनाया गया।
हिन्दुस्थान संवाद

error: Content is protected !!