सिवनी, 29 अप्रैल। जिले के धूमा व लखनवाड़ा थाना अंतर्गत कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन करने पर सिवनी पुलिस व राजस्व विभाग की संयुक्त टीम ने 04 दुकानों को सील करते हुए भा.दं.वि. की धारा 188 के तहत अलग-अलग प्रकरण दर्ज कर विवेचना में लिये है।


सिवनी पुलिस के मीडिया अधिकारी आशिष खोब्रागडे ने गुरूवार की देर शाम को जानकारी देते हुए बताया कि सिवनी पुलिस अधीक्षक कुमार प्रतीक के निर्देशन पर वर्तमान में कोविड-19 संक्रमण को ध्यान रखते हुए कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन करने वालों एवं भ्रामक तथ्यों को सोशल मीडिया में शेयर एवं पोस्ट करने वालों के विरुद्ध प्रभावी कार्यवाही की जा रही है इसी क्रम में सूचना मिलने पर धूमा पुलिस व राजस्व विभाग की टीम ने दबिश दी जहां पर धूमा बाजार चैक स्थित परमानंद साहू की किराना दुकान व मेन रोड धूमा स्थित रुपेश अग्रवाल की इलेक्ट्रिक दुकान शासन के अनुमति के बिना खुली पायी गई तथा सामान का विक्रय किया जा रहा था। जिस पर संयुक्त टीम ने दोनों दुकानों को सील कर उनके संचालको के विरुद्ध थाना धूमा में धारा 188 भादवि के 02 अलग-अलग प्रकरण पंजीबद्ध कर विवेचना में लिये है।


आगे बताया कि इसी क्रम में थाना लखनवाडा अंतर्गत ग्राम गोपालगंज में संतोष पुत्र गोबरी पंचेश्वर की किराना दुकान व नब्बू पुत्र बब्बू शाह की जूता-चप्पल की दुकान शासन के अनुमति के बिना के खुली पायी गई। जिस पर लखनवाडा पुलिस ने दोनों दुकानों को सील कर उनके संचालकों के विरुद्ध थाना लखनवाड़ा में धारा 188 भादवि के 02 अलग-अलग प्रकरण पंजीबद्ध विवेचना में लिये है।


सिवनी पुलिस जिलेवासियों से सहयोग की अपील करता है कि शासन के नियमों का पालन करते हुए अपने घरों से अनावश्यक बाहर न निकलें। सजग रहें, सुरक्षित रहें।

हिन्दुस्थान संवाद