जिले की 04 बेटियां हॉकी ग्वालियर अकादमी कैंप के लिये चयनित

सिवनी, 11 जनवरी। मध्य प्रदेश शासन खेल और युवा कल्याण विभाग के तत्वावधान में तथा कलेक्टर श्री राहुल फटिंग एवं पुलिस अधीक्षक सिवनी कुमार प्रतीक के मार्गदर्शन में हॉकी की बालिका खिलाड़ियों का ग्वालियर अकादमी केम्प के लिय चयन किया गया है।

हॉकी मध्य प्रदेश के उपाध्यक्ष श्री डी०एल० गौर एवं पूर्व संभागीय खेल एवं युवा कल्याण अधिकारी एवं मध्यप्रदेश हॉकी की कार्यकारी सदस्य श्रीमति मकसूदा मिर्जा के अथक प्रयासों से सिवनी जिले से 04 बालिका हॉकी खिलाड़ियो केम्प के लिए चयनित खिलाड़ियो में 1- तनु बिसेन 2-तहूर नाज 3- साजदा बेगम 4- नौशीन नाज का समावेश किया गया है ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार दिनांक 01 जनवरी से 15 जनवरी 2022 को ग्वालियर खेले अकादमी में प्रशिक्षण केम्प का आयोजन किया गया था लेकिन कोविड के बढ़ते मामलों को देखते हुए यह केम्प 10 जनवरी को समाप्त किया गया। गौरतलब है कि उल्लेखनीय है कि कोच के रूप में हेमा गौर एवं फैजान कुरैशी तथा अब्दुल रशीद कुरैशी द्वारा निःशुल्क प्रशिक्षण दिया गया। इस चयन प्रक्रिया के लिए अति0 पुलिस अधीक्षक एवं प्रभारी जिला खेल एवं युवा कल्याण अधिकारी जिला सिवनी श्री श्यामकुमार मरावी तथा हॉकी सिवनी के समस्त अधिकारियों ने शुभकामनाएँ दी है। हॉकी के क्षेत्र में बालिका खिलाड़ियों के लिए चयन से समस्त खिलाड़ियों में हर्ष व्याप्त है एवं सभी ने शुभकामनाएं प्रेषित की हैं ।

हिन्दुस्थान संवाद

follow hindusthan samvad on :